Homeहरियाणारोहतककॉमन वेल्थ खेलों में कांस्य पदक विजेता दीपक नेहरा का नेहरा खाप...

कॉमन वेल्थ खेलों में कांस्य पदक विजेता दीपक नेहरा का नेहरा खाप ने किया भव्य स्वागत

आज समाज डिजिटल, Rohtak News: इंग्लैंड में आयोजित कॉमनवेल्थ खेलों-2022 की 97 किलोग्राम भार वर्ग कुश्ती प्रतियोगिता में कांस्य पदक विजेता दीपक नेहरा का आज स्थानीय तिलियार पर्यटक केंद्र पहुंचने पर नेहरा खाप की ओर से भव्य स्वागत किया गया। इस अवसर पर नेहरा खाप के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष दलबीर नेहरा ने कहा कि दीपक नेहरा ने अपने पहले ही प्रयास में कांस्य पदक जीतकर देश का नाम रोशन किया है तथा आने वाले 2024 के ओलंपिक खेलों में दीपक नेहरा अपनी मेहनत के बलबूते पर स्वर्ण पदक अवश्य जीतेगा।

नशे की प्रवृत्ति से हटकर खेलों में रूचि लेनी चाहिए

इस अवसर पर दीपक नेहरा ने कहा कि आज के दौर में युवाओं को नशे की प्रवृत्ति से हटकर खेलों में रूचि लेनी चाहिए तथा हरियाणा में एक से बढक़र एक प्रतिभायें मौजूद हैं। परन्तु हम उस मौके को चूक जाते हैं और गलत आदतों की वजह से रास्ता भटक जाते हैं। इसलिए सभी युवाओं से आह्वान है कि वे नशे को छोडक़र खेलों की तरफ अपना ध्यान केंद्रित करें।

कॉमनवेल्थ खेलों में कांस्य पदक जीतकर गौरव बढ़ाया

दीपक नेहरा के कोच व मिर्चपुर एकेडमी के संचालक अजय पहलवान ने कहा कि आने वाले समय में मिर्चपुर एकेडमी से अनेकों बच्चे देश के लिए पदक जीतकर लायेंगे। दीपक नेहरा के पिता सुरेन्द्र नेहरा व अन्य ग्रामीणों ने कहा कि दीपक नेहरा ने कॉमनवेल्थ खेलों में कांस्य पदक जीतकर उनका गौरव बढ़ाया है। हालांकि मैं एक साधारण खेती-बाड़ी करने वाला किसान हूं परन्तु मैंने अपनी हैसियत से ऊपर उठकर अपने बेटे को कामयाब करने के लिए बहुत मेहनत की है।
खाप के युवा अध्यक्ष संदीप नेहरा, कृष्ण नेहरा, राज सिंह नेहरा आदि पदाधिकारियों ने कहा कि आने वाले समय में महम हलके से और भी युवा खिलाड़ी उभरकर सामने आयेंगे और देश का नाम रोशन करेंगे।

ये भी पढ़ें : यादव धर्मशाला में आयोजित शिविर में 182 मरीजों के नेत्रों की हुई जांच

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular