Homeहरियाणारोहतकनेताओं को जनता की नहीं, अपने बच्चों की चिंता: लवली

नेताओं को जनता की नहीं, अपने बच्चों की चिंता: लवली

संजीव कौशिक, रोहतक:
सड़क, सीवर और पेयजल की बदहाली के लिए आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भिवानी स्टैंड चौक पर शांतिपूर्ण तरीके से धरना प्रदर्शन किया। इस विरोध प्रदर्शन का नेतृत्व प्रदेश प्रवक्ता लवलीन टुटेजा लवली ने किया।

दिल्ली में गुड गवर्नेंस की धूम

लवली ने कहा कि आज रोहतक की कोई सड़क सलामत नहीं है। जहां गढ्ढे न हों। रोजाना कालोनी मोहल्लों के सीवरेज बैक मार रहे हैं। शहरवासियों के पास पीने का स्वच्छ पानी तक नहीं। सभी मूलभूत सुविधाएं बदहाल हैं, लेकिन शहर के नेताओं को जनता की जरूरत की कोई चिंता नहीं। उनकी चिंता यह है उनका बेटा कैसे सांसद, विधायक या पार्षद बने। प्रदेश प्रवक्ता ने कहा मुख्यमंत्री मनोहर लाल कहते थे हम पूर्व की सरकारो के गढ्ढे भरने आए हैं। परंतु 8 वर्ष में उनसे सड़कों के गड्ढे नहीं भरे गए। भाजपा के सांसद स्वयं सरकार पर अमृत योजना के 350 करोड़ की लूट के आरोप लगाते हैं।

AAP Taught the Lesson of Discipline to the Workers
AAP Taught the Lesson of Discipline to the Workers

जनता ने बड़े विश्वास के साथ सरकार को चुना, परंतु आज जनता की मूलभूत आवश्यकताओं की पूर्ति भी सरकार नहीं कर पा रही। एक-दूसरे पर आरोप मढ़कर जनता का ध्यान भटका रही है। उन्होंने कहा जनता का पूरा समर्थन अब आम आदमी पार्टी को मिल रहा है। दिल्ली में अरविंद केजरीवाल के गुड गवर्नेंस माडल ने विदेशों में भी धूम मचा रखी है।

मौके पर ये लोग रहे मौजूद

इस अवसर पर राम रतन हुड्डा,करण सिंह धनखड़, पंकज शर्मा,भारत भूषण किरार, कृष्ण हुड्डा, सतीश आर्य, मनीषा सुहाग,शीतल सिक्का,सरोज किरार, राजकुमार फौजी, प्रवेश सहगल, प्रवीण बबेरवाल, अंकित कपूर, महेश मल्होत्रा, विजय टाइगर, मुकेश सैनी, नरेश हुड्डा, पृथ्वी सिंह रोहिल्ला, निर्मला रूहील, सोमनाथ खुराना, अरुण पुरी, सतपाल बजाज, हरि कुमार और अक्षय खनगवाल उपस्थित थे।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular