Homeहरियाणारोहतकमहंगाई, भ्रष्टाचार और भय की बेड़ियों में फंसी है जनता: लवली

महंगाई, भ्रष्टाचार और भय की बेड़ियों में फंसी है जनता: लवली

संजीव कौशिक, रोहतक:
सेवा, सुरक्षा और भरोसे का सपना दिखाकर सत्ता में आई प्रदेश सरकार 7 साल में नाकाम हो गई है। प्रदेश का हर वर्ग भ्रष्टाचार, महंगाई और अपराध की बेड़ियों में जकड़ा है। वह इनसे मुक्त होने के लिए शासन में बदलाव चाहता है। इस बदलाव के लिए प्रदेश की जनता विकास, विश्वास और सुव्यवस्था के प्रतीक आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल की तरफ उम्मीद भरी निगाह से देख रही है।

29 को कुरुक्षेत्र रैली से बदलेंगे प्रदेश

आगामी 29 मई को कुरुक्षेत्र में होने वाली अब बदलेगा हरियाणा रैली के मंच से अरविंद केजरीवाल जनता की इन उम्मीदों को पूरा करने का खाका पेश करेंगे। ये सब बातें आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता लवलीन टूटेजा लवली ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कही।

उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहरलाल हाल ही में स्वयं कह चुके हैं कि भ्रष्टाचार खत्म नहीं हो सकता तो फिर उन्हें नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे देना चाहिए। अब तो बीजेपी के सांसद भी मुख्यमंत्री खट्टर के मुंह पर 350 करोड़ रुपए की सरकारी लूट होने के दावे करने लगे है। इससे स्पष्ट है कि सात सालों में विकास नहीं बल्कि प्रदेश का विनाश करने का काम खट्टर सरकार ने किया है।

बेरोजगारी के बावजूद कर रहे बखान

टूटेजा ने कहा कि इससे ज्यादा बेशर्मी की बात और क्या होगी कि कुछ दिन पहले ही राष्ट्रीय समाचार पत्रों में हरियाणा बेरोजगारी में नंबर एक होने की खबरें प्रमुखता से छपी थी। इसके बावजूद मुख्यमंत्री रोहतक में प्रगति रैली कर विकास की बड़ी-बड़ी डींगे हांक गए। भाजपा सरकार के कार्यकाल की कोई ऐसी उपलब्धि नहीं की वो जनता से भविष्य में वोट मांग सके मुख्यमंत्री मनोहर लाल का अविवाहित होने से जनता की समस्याओं का समाधान नहीं होगा

जात-पात से हो रहा धु्रवीकरण

टूटेजा ने आरोप लगाया कि राज्य की भाजपा सरकार ने प्रदेश में जात-पात का जहर घोल कर सत्ता का धु्रवीक्ररण करने का काम किया है लेकिन ये बात अब जनता को भलीभांति समझ आ चुकी है। प्रदेश की जनता काम की राजनीति करने वालों को मौका देना चाहती है और इस पैमाने पर आम आदमी पार्टी सौ फीसदी खरा उतरती है। दिल्ली और पंजाब के बाद अब हरियाणा वासियों को भी अपने बच्चों के भविष्य के लिए अच्छे सरकारी स्कूल, इलाज के लिए बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं, बिजली-पानी-सड़क जैसी मूलभूत सुविधाओं की जरूरत समझ आ गई है। धर्म और जाति की राजनीति के दिन लद चुके हैं।

सत्ता परिवर्तन का रास्ता होगा प्रशस्त

टूटेजा ने दावा किया कि 29 मई की रैली हरियाणा में सत्ता परिवर्तन का रास्ता प्रशस्त करेगी। बड़े स्तर पर प्रदेश का बुद्धिजीवी वर्ग और जिम्मेदार लोगों का भारी समूह पार्टी के प्रति अपनी आस्था जताकर सदस्यता ग्रहण करेगा।

इस अवसर पर ये लोग थे मौजूद

साहिल मग्गू, कृष्ण हुड्डा, विजय अग्रवाल, पंकज शर्मा, अनूप सैनी, विजय टाइगर, सतीश आर्य, मनीषा सुहाग, अमित खटक, सोनिया दत्त, जसबीर बैरागी, गुड्डू राजपूत और जतिन जुनेजा मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें : कैमरों पर स्प्रे मार चोर उखाड़ ले गए एटीएम, मौके पर फोरेंसिक टीम

ये भी पढ़ें : खुफिया विभाग पर हमले में पहली कामयाबी, निशान फरीदकोट से गिरफ्तार

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular