Homeहरियाणारोहतककश्मीरी पंडितों को AK 47 दे मोदी सरकार : नवीन जयहिन्द

कश्मीरी पंडितों को AK 47 दे मोदी सरकार : नवीन जयहिन्द

दीपक खन्ना,रोहतक:
पाकिस्तान के आतंकवादी संगठन कश्मीरी टाइगर्स द्वारा एक कश्मीरी पंडित जिसका नाम राहुल भट्ट है की हत्या कर दी गयी। जयहिन्द ने कहा अगर कश्मीर के अंदर कोई कश्मीरी पंडित या कोई हिन्दू मारा जाता है तो यह उस सरकार की जिम्मेवारी बनती है जो जम्मू-कश्मीर को कंट्रोल करती  है। इसी मामले को लेकर नवीन जयहिन्द ने कश्मीरी पंडितों की हत्याओं को रोकने का समाधान बताते हुए माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी व गृहमंत्री अमित शाह जी से अपील की है कि अगर भारत सरकार व राज्य सरकार से कश्मीरी पंडितों की रक्षा नही की जाती है तो सभी पंडितों को AK47 दी जाए, ताकि वे खुद अपनी रक्षा कर सके।

निहत्थे राहुल की हत्या करने के बाद कश्मीरी टाइगर्स बता रहा है वह वास्तव में कश्मीरी कुत्ते

जयहिन्द ने बताया जो पाकिस्तानी संगठन अपने आप को एक निहत्थे राहुल की हत्या करने के बाद कश्मीरी टाइगर्स बता रहा है वह वास्तव में कश्मीरी कुत्ते, कुत्ते भी नही कश्मीरी पिल्ले है। साथ में जयहिन्द ने कहा कि कुछ स्वार्थी लोगो ने कश्मीरी पंडितों को फुटबॉल बना रखा है। इन कश्मीरी पंडितो को किसी फिल्म की जरूरत नहीं है। उनको अपने जीवन की चिंता है अगर इस सरकार से इन पंडितों के लिए कुछ नही किया जाता है तो क्यों इन लोगो के नाम से वोट मांगते है। और अब जब वोट मिल गया है तो कम से कम उन लोगों की रक्षा करना सरकार का फर्ज बनता है।

कल रोहतक शिवाजी कलोनी थाने में पेश होंगे नवीन जयहिन्द

रोहतक पहरावर ब्राह्मणों की जमीन विवाद को लेकर हरियाणा पुलिस प्रशासन के द्वारा धारा 447,506,427,504 के तहत थाने में बुलावे के लिए नवीन जयहिन्द को नोटिस दिया गया । तो शनिवार 14 मई 2022 को दोपहर 12 बजे रोहतक के शिवाजी कॉलोनी थाने में पेश होंगे। जयहिन्द का कहना है कि वे पुलिस से डरने वाले नही है चाहे जेल में जाए या जहनूम जाए पर ब्राह्मणों की एक इंच भी जमीन नही देंगे , बल्कि डंके की चोट पर 22 मई को उसी जमीन पर रोहतक में परशुराम जयंती मनाएंगे ।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular