HomeहरियाणारोहतकMDU Alumni Meeting 2022 महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय की एलुमनाई मीट 2022 के...

MDU Alumni Meeting 2022 महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय की एलुमनाई मीट 2022 के लिए व्यापक तैयारियां जारी

आज समाज डिजिटल, रोहतक:

MDU Alumni Meeting 2022: महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय द्वारा 9 अप्रैल को आयोजित किए जाने वाले एलुमनाई मीट 2022 के सफल आयोजन के लिए व्यापक तैयारियां जारी हैं।(MDU Alumni Meeting 2022)इसी कड़ी में आज कुलपति प्रो. राजबीर सिंह की अध्यक्षता में स्वराज सदन में विभागाध्यक्षों की बैठक का आयोजन किया गया। कुलपति प्रो. राजबीर सिंह ने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल इस कार्यक्रम में मुख्यातिथि होंगे।

कुलपति ने एलुमनाई मीट के सफल आयोजन को लेकर किया विचार मंथन 

MDU Alumni Meeting 2022

कुलपति प्रो. राजबीर सिंह ने इस एलुमनाई मीट को अविस्मरणीय और शानदार बनाने के दिशा-निर्देश दिए। इस बैठक में डीन, एकेडमिक एफेयर्स प्रो. नवरतन शर्मा एवं कुलसचिव प्रो. गुलशन लाल तनेजा समेत विभागाध्यक्ष एवं विभागीय एलुमनी कोआर्डिनेटर के साथ कुलपति ने एलुमनाई मीट के सफल आयोजन को लेकर विचार मंथन किया। निदेशक एलुमनाई रिलेशन्ज प्रो. शालिनी सिंह ने बताया कि एमडीयू वेबसाइट पर एलुमनाई मीट में शामिल होने के लिए रजिस्ट्रेशन लिंक उपलब्ध करवाया गया है। एलुमनाई मीट के दिन टैगोर सभागार में आन-द-स्पाट रजिस्ट्रेशन डेस्क भी कार्यरत रहेंगे।

काफी संख्या में एलुमनाई कार्यक्रम में होंगे शामिल 

उल्लेखनीय है कि एलुमनाई मीट का मुख्य कार्यक्रम टैगोर सभागार में 9 अप्रैल को प्रात: 9 बजे से दोपहर 12 बजे तक होगा। एलुमनाई मीट का दूसरा सत्र संबंधित विभागों में होगा, जहां कि एलुमनाई प्राध्यापकों तथा विद्यार्थियों से इंटरैक्ट भी करेंगे। विश्वविद्यालय के चयनित विद्यार्थी एलुमनाई को टैगोर सभागार तथा विभागों में एस्कार्ट करेंगे।
गत शाम इस संबंध में एमडीयू कुलपति प्रो. राजबीर सिंह ने विभिन्न समितियों के संयोजकों की बैठक ली थी।

एलुमनाई के एस्कार्ट्स के लिए चयनित वालंटियर्स का गत दिवस स्वराज सदन में ओरिएंटेशन कार्यक्रम भी आयोजित किया गया। मनोविज्ञान विभाग की विभागाध्यक्ष प्रो. सोनिया मलिक तथा सेंटर फॉर लैंगवेज स्किल्ज एण्ड साफ्ट स्किल्ज प्रो. आशीष दहिया ने इन वालंटियर्स को संबोधित किया। गौरतलब है कि एमडीयू के एलुमनाई रिलेशन्ज कार्यालय तथा संबंधित विभागों की ओर से एलुमनाई को संपर्क किया जा रहा है। काफी बड़ी संख्या में एलुमनाई इस कार्यक्रम में शामिल होंगे।

Read Also: Ashok Tanwar joins Aam Aadmi Party आम आदमी पार्टी नहीं आंदोलन है अशोक तंवर

Read Also : कांग्रेसी विधायक बोले- आम आदमी पार्टी लालच देकर कर रही संपर्क Anirudh Singh Targeted AAP

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular