HomeहरियाणारोहतकMartyr Captain Sahil Vats: अवंतीपुरा में शहीद कैप्टन साहिल वत्स का राजकीय...

Martyr Captain Sahil Vats: अवंतीपुरा में शहीद कैप्टन साहिल वत्स का राजकीय सम्मान के साथ किया अंतिम संस्कार

आज समाज डिजिटल, रोहतक:

Martyr Captain Sahil Vats: जिले के गांव डोभ निवासी 26 वर्षीय कैप्टन साहिल वत्स का पैतृक गांव डोभ में राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया। भारतीय सेना के जवानों ने उन्हें सलामी दी। कैप्टन साहिल वत्स जम्मू-कश्मीर के अवंतीपुरा में देश की सुरक्षा में तैनाती के दौरान शहीद हुए है।

Read Also: Guard To Train Manager: अब गार्ड कहे जाएंगे ट्रेन मैनेजर

शहीद के पार्थिव शरीर पर पुष्प चक्र अर्पित कर दी श्रद्घांजलि Martyr Captain Sahil Vats

जिला प्रशासन की ओर से रोहतक के उपमंडलाधीश राकेश कुमार अंतिम संस्कार में शामिल हुए तथा शहीद के पार्थिव शरीर पर पुष्प चक्र अर्पित कर श्रद्घांजलि दी। शहीद कैप्टन साहिल वत्स को श्रद्घांजलि देने वालों में पूर्व सहकारिता राज्य मंत्री मनीष कुमार ग्रोवर, मेयर मनमोहन गोयल, योगेशवर दत्त, भाजपा के कलानौर मंडलाध्यक्ष गुलशन दुआ सहित अन्य राजनीतिक व धार्मिक संगठनों के प्रतिनिधि शामिल रहे। पुलिस उपाधीक्षक महेश कुमार भी उपस्थित रहे। भारतीय सेना के अधिकारियों ने भी शहीद को श्रद्घांजलि दी। गत दिनों वे लेफ्टिनेंट पद से कैप्टन के पद पर पदोन्नत हुए थे।

Read Also: Dial 112 Assisted Pregnant: डायल 112 की हांसी पुलिस ने गर्भवती महिला को समय पर पहुँचया हस्पताल

देश की सेवा करते हुए शहीद हुए बेटे पर गर्व : परिजन Martyr Captain Sahil Vats

शहीद कैप्टन साहिल वत्स के पिता डॉ. जितेंद्र वत्स, माता अनीता वत्स तथा भाई डॉ. शुभम वत्स ने कहा कि साहिल वत्स देश की सेवा करते हुए शहीद हुए है, जिन पर उन्हें गर्व है। देश सेवा का जज्बा उनमें कूट-कूट कर भरा हुआ था। डॉ. शुभम वत्स ने बताया कि उन्हें 13 जनवरी रात्रि को सेना के कमाडिंग आॅफिसर का संदेश प्राप्त हुआ था कि साहिल वत्स अचेतन हो गये है। इसके उपरांत भारतीय सेना द्वारा कैप्टन साहिल वत्स को श्रीनगर स्थित बेस अस्पताल में ले जाया गया, जहां पर 14 जनवरी को उनका पोस्टमॉर्टेम किया गया।

Read Also: Dial 112 Assisted Pregnant: डायल 112 की हांसी पुलिस ने गर्भवती महिला को समय पर पहुँचया हस्पताल

कैप्टन की शहादत की खबर सुनते ही गांव में शोक की लहर Martyr Captain Sahil Vats

कैप्टन साहिल वत्स की शहादत की खबर सुनते ही उनके पैतृक गांव डोभ सहित आसपास के गांव तथा उनके निवास स्थान स्थानीय सैक्टर 4 में शोक की लहर दौड़ गई। शहीद कैप्टन साहिल वत्स का पार्थिव शरीर आज दोपहर बाद भारतीय सेना के अधिकारियों की देखरेख में सेना के वाहन में स्थानीय सैक्टर 4 स्थित उनके निवास स्थान पर लाया गया, जहां पर बड़ी संख्या में लोगों ने कैप्टन साहिल वत्स को श्रद्घांजलि दी।

इसके उपरांत उनके पार्थिव शरीर को पैतृक गांव डोभ ले जाया गया, जहां पर राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया। भारतीय सेना के जवानों ने उन्हें सलामी दी। शहीद कैप्टन साहिल वत्स के अंतिम संस्कार में भारत माता की जय तथा कैप्टन साहिल वत्स अमर रहें के गगनभेदी नारे आसमान में गुंजायमान रहे। अंतिम संस्कार में डोभ गांव के अतिरिक्त आसपास के गांवों तथा रोहतक से भी काफी संख्या में लोगों ने भाग लिया।

Read Also: BJP Hansi MLA Vinod Bhayana Corona positive: हांसी भाजपा एमएलए विनोद भयाणा कोरोना पाँजटिव

Read Also: Govt Trying to Provide Water of Farmers of Haryana: हरियाणा के किसानों को पानी देने के लिए प्रयासरत सरकार

Also Read : Haryanvi New Baba Bhola Song प्रांजल दहिया के इस सॉन्ग ने मचाया तहलका ,3 दिन हुए मिलियन से अधिक व्यूज

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments