HomeहरियाणारोहतकMakar Sankranti Celebrated with Child: बच्चों के साथ मनाई मकर संक्रांति

Makar Sankranti Celebrated with Child: बच्चों के साथ मनाई मकर संक्रांति

आज समाज डिजिटल, रोहतक:

Makar Sankranti Celebrated with Child: लोकहित संस्था ने स्थानीय बाल भवन स्थित जगन्नाथ आश्रम में अनाथ बच्चों के साथ मकर सक्रांति का त्यौहार धूमधाम से मनाया। बाल भवन के अधिकारी सोमदत्त खूंडिया के आह्वान पर लोकहित संस्था के सदस्य आश्रम में पहुंचे तथा वहां एक महीने की खाद्य सामग्री व गर्म वस्त्र बच्चों को भेंट किये।

Read Aslo: Brahmin Sabha Yagya on Makar Sankranti: मकर संक्रांति पर ब्राह्मण सभा का यज्ञ

सभी के साथ मनाना चाहिए पर्व Makar Sankranti Celebrated with Child

इस अवसर पर प्रधान एडवोकेट चंचल नांदल ने कहा कि वे पिछले कई सालों से अनाथ बच्चों के साथ तीज-त्योहार मनाते आ रहे हैं। अनाथ बच्चों को यह महसूस न हो कि उनके माता-पिता अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं। इसलिए हर व्यक्ति का कर्तव्य बनता है कि वो तीज-त्योहारों और अपने जन्मदिवस जरूरतमंद और अनाथ बच्चों के साथ मनाएं। जिला बाल कल्याण अधिकारी सोमदत्त खूंडिया ने कहा कि हम अपनी तरफ से कोशिश करते हैं कि अनाथ बच्चों को घर से भी ज्यादा सुविधाएं दे सकें। जिससे वे खुद को समाज से जुड़ा हुआ महसूस कर सकें।

Read Also: Quality Testing Laboratory: निगम ने स्थापित की खुद की गुणवत्ता जांच प्रयोगशाला

अनाथ बच्चों का हमेशा ध्यान रखें Makar Sankranti Celebrated with Child

नांदल खाप के प्रवक्ता मा. देवराज नांदल ने कहा कि लोकहित संस्था सभी के कल्याण के लिए अच्छा कार्य कर रही है। उन्होंने सभी समाजसेवी संस्थाओं का आह्वान किया कि वे अनाथ बच्चों का अधिक से अधिक ध्यान रखें तथा उन्हें मुख्यधारा में शामिल होने में मदद करें।

Read Also: अंबाला-शामली हाईवे निर्माण में ढहेंगे 8000 पेड़, 750 हेक्टेयर भूमि का अधिग्रहण, किसानों को एतराज Ambala-Shamli Highway Construction

ये लोग हुए कार्यक्रम में शामिल Makar Sankranti Celebrated with Child

इस अवसर पर मुख्य रूप से दलाल खाप के प्रतिनिधि विरेन्द्र दलाल, संजय गांधी, मोनू चाहर, सुषमा, काऊंसलर ईशा, सरोज, प्रमोद सहित स्टॉफ, बच्चे व लोकहित संस्था के कार्यकत्र्ता मौजूद रहे।

Also Read : Bahua ki Sardar Song में एके जाट और श्वेता चौहान की जोड़ी को फैन्स ने खूब किया पसंद

Also Read : Haryanvi New Baba Bhola Song प्रांजल दहिया के इस सॉन्ग ने मचाया तहलका ,3 दिन हुए मिलियन से अधिक व्यूज

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments