Homeहरियाणारोहतकनिगम अधिकारियों की लापरवाही से सेक्टर-3 में जिंदगी नारकीय

निगम अधिकारियों की लापरवाही से सेक्टर-3 में जिंदगी नारकीय

आज समाज डिजिटल, रोहतक:
सेक्टर-3 निवासी इन दिनों नगर निगम के कर्मचारियों की लापरवाही के कारण नारकीय जीवन जीने पर मजबूर हैं। सेक्टर-3 के मुख्य पार्क में खड़ी लंबी-लंबी घास की कटाई न होने से यहां मच्छरों का प्रकोप बढ़ गया है तथा बीमारियां फैलने का खतरा बना है।

प्रशासन पूरी तरह से असफल

कुत्तों और पशुओं को हटाने में भी निगम प्रशासन पूरी तरह से विफल सिद्ध हो रहा है। अगर जल्द ही इन समस्याओं का समाधान नहीं किया गया तो नागरिक निगम कार्यालय पर प्रदर्शन करने पर मजबूर होंगे। यह बात आज स्थानीय सेक्टर-3 निवासी महावीर, शमशेर दलाल, कर्मबीर, एस.एस. अरोड़ा, दर्शन लाल, वजीर अहलावत और सतीश त्यागी ने बताया कि नगर निगम के अधिकारियों व कर्मचारियों को कई बार पार्क में खड़ी बड़ी-बड़ी घास को काटने के गुजारिश कर चुके हैं लेकिन अधिकारी इस सम्बन्ध में कोई कार्रवाई नहीं कर रहे।

आने-जाने वालों को होती है परेशानी

नागरिकों ने बताया कि इसके अलावा कुत्तों और पशुओं ने लोगों का जीना हराम किया है। कुत्तों के झुंड के झुंड गलियों में घूमते रहते हैं तथा सडकों पर गंदगी फैलाते रहते हैं। इन पर रोक लगाने के लिए नगर निगम ने अभी तक कोई कार्यवाही नहीं की है। सेक्टरवासियों ने नगर निगम के मेयर मनमोहन गोयल से मांग की है कि या तो इन समस्याओं का निराकरण जल्द से जल्द करवायें नहीं तो वे निगम कार्यालय पर पहुंचकर प्रदर्शन करने पर मजबूर होंगे।

SHARE
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular