Homeहरियाणारोहतकअग्रोहा मेले में पूरे देश से पहुंचेंगे लाखों श्रद्धालु : राजकुमार गोयल

अग्रोहा मेले में पूरे देश से पहुंचेंगे लाखों श्रद्धालु : राजकुमार गोयल

आज समाज डिजिटल,रोहतक :

इस बार 9 अक्टूबर को देश के पांचवे धाम अग्रोहा में लगने वाला मेला एक ऐतिहासिक मेला होगा जिसमे पूरे देश लाखों की तादाद में श्रद्धालु गण भाग लेंगे। यह वक्तव्य अखिल भारतीय अग्रवाल समाज हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष डा. राजकुमार गोयल ने दिया।

ध्वजारोहण के साथ विशाल सम्मेलन का आयोजन

इस अवसर पर प्रधान राजकुमार गोयल ने कहा कि हर वर्ष की भांति इस बार भी शरद पूर्णिमा के पावन पर्व पर 9 अक्टूबर को अग्रोहा धाम में ऐतिहासिक मेला आयोजित होने जा रहा है। इस मेले में हरियाणा व आसपास के राज्यों के साथ साथ पूरे देश से लाखों के तादाद में श्रद्धालूओं की भीड़ उमडेगी। गोयल ने कहा कि 9 अक्टूबर को सुबह शक्ति सरोवर स्नान, भव्य कलश यात्रा, छप्पन भोग का कार्यक्रम रहेगा। इसी दिन दोपहर को विशाल भंडारे का आयोजन होगा। उसके बाद ध्वजारोहण के साथ विशाल सम्मेलन का आयोजन होगा। इस सम्मेलन में समाज के राष्ट्रीय प्रतिनिधियों द्वारा राष्ट्र हित को लेकर संबोधन किया जाऐगा।
इस अवसर पर अग्रवाल समाज के वरिष्ठ नेता सावर गर्ग व रामधन जैन ने कहा कि इस मेले में समाज हित में कार्य करने वाली देश प्रदेश की विशिष्ठ प्रतिभाओं को सम्मानित भी किया जाऐगा। राज्य सभा के पूर्व सांसद डा. सुभाष चंद्रा इस मेले की अध्यक्षता करेंगे। यह मेला अग्रोहा धाम वैश्य समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष बजरंग दास गर्ग की देखरेख में आयोजित हो रहा है। इन्होने कहा कि हमें इस तरह के मेलों में ज्यादा से ज्यादा भाग लेना चाहिए क्योकि इस प्रकार के मेलों में भाग लेकर आपसी भाईचारा और समरसता बढ़ती है।

ऐतिहासिक मेले का आयोजन

इस अवसर पर युवा नेता पवन बंसल व मनीष गर्ग ने कहा कि अग्रोहा धाम देश का पांचवा धाम है जो करोड़ों देश वासियों की आस्था का केन्द्र है। हजारों श्रद्धालु हर रोज यहां पूजा अर्चना करने के लिए आते हैं। इसी धाम में शरद पूर्णिमा के उपलक्ष्य में हर साल ऐतिहासिक मेला लगता है जिसमें सभी जातियों और धर्मों के लोग शामिल होते है। इस कड़ी में इस बार 9 अक्टूबर को ऐतिहासिक मेले का आयोजन होने जा रहा है।

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular