Homeहरियाणारोहतकगौड़ कॉलेज में अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए आये गुलज़ार छानीवाला

गौड़ कॉलेज में अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए आये गुलज़ार छानीवाला

14 अक्टूबर को सिनेमाघर में आएगी हरियाणवी फिल्म डीजे वाले बाबू

आज समाज डिजिटल, रोहतक:
आज गौड़ ब्राह्मण डिग्री कॉलेज रोहतक में हरियाणवी कलाकार गुलज़ार छानीवाला अपनी आने वाली हरियाणवी फिल्म डीजे वाले बाबू के प्रमोशन के लिए पहुंचे।

Haryanvi film DJ Wale Babu
Haryanvi film DJ Wale Babu

कलाकारों को आने वाली फिल्म के लिए शुभकामना दी

उन्होंने विधार्थियों व कॉलेज स्टाफ को अपनी आने वाली फिलम के बारे में चर्चा की व सिनेमाघरों में जाकर इसको देखने की अपील भी की। उन्होंने कहा कि यह फिल्म मनोरंजन से भरपूर है और हरियाणवी फ़िल्मी जगत की सबसे ज्यादा बजट की फिल्म है। कॉलेज प्राचार्य डॉ जयपाल शर्मा ने उनका स्वागत किया। उन्होंने अपने स्वागत भाषण में फिल्म के सभी कलाकारों को आने वाली फिल्म के लिए शुभकामना दी। प्राचार्य ने कहा कि अभिनेता व अभिनेत्री भी युवाओ की रोल मॉडल होते है इसलिए हमें ऐसी फिल्म बनानी चाहिए जिससे युवाओं पर सकारात्मक प्रभाव पड़े। उन्होंने कहा कि फिल्मो का समाज पर गहरा प्रभाव पड़ता है।

इस मौके पर ये रहे मौजूद

इस मौके पर रंगकर्मी डॉ आनंद शर्मा ने भी विधार्थियों को सम्बोधित किया और उन्हें अभिनय के क्षेत्र में भी आने के लिए प्रेरित किया। फिल्म अभिनेत्री माहि गौड़ ने भी विधार्थियों से फिल्म देखने की अपील की इस मुके पर डॉ अंजू शर्मा,डॉ सुखदेव शर्मा,डॉ कपिल कौशिक,डॉ गीता पाठक,संजीव नांदल,रेनू आदि मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें : मां दुर्गा को सिंदूर लगाकर नाच गाकर, मां दुर्गा की मूर्ति का किया गया विसर्जन

ये भी पढ़ें : चडीगढ़ में पहले ही फूंक दिया मेघनाद का पुतला

ये भी पढ़ें : राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने मनाया स्थापना दिवस

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular