Homeहरियाणारोहतकजलियांवाला बाग के शहीदों की याद में 82 ने किया रक्तदान:  Donated...

जलियांवाला बाग के शहीदों की याद में 82 ने किया रक्तदान:  Donated Blood In Memory Of Martyrs

रोहतक:

Donated Blood In Memory Of Martyrs:जलियांवाला बाग के शहीदों की याद में ‘सुनो नहरों की पुकार’ मिशन के सदस्य रक्तवीर एवं समाजसेवी अजय हुड्डा द्वारा बुधवार को लगाए गए रक्तदान शिविर में 82 युवाओं ने रक्तदान कर शहीदों को श्रद्धांजलि दी।

Read Also : महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी में खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ : Maharishi Dayanand University

नेकीराम कॉलेज में लगाया गया शिविर (Donated Blood In Memory Of Martyrs)

 Donated Blood In Memory Of Martyrs
Donated Blood In Memory Of Martyrs

इसमें नेकीराम कॉलेज के प्राचार्य मेजर डॉ. दिनेश सहारण मुख्य अतिथि रहे। इस कैंप का आयोजन नेकीराम कॉलेज के शारीरिक शिक्षा विभाग एवं समस्त हॉस्टल के सहयोग से लगाया गया। इस शिविर के आयोजक अजय हुड्डा ने बताया कि इसमें लड़कियों की भागीदारी बहुत ही बेहतरीन रही। प्राचार्य प्राचार्य मेजर डॉ. दिनेश सहारण ने रक्तदाताओं को बैज लगाकर उनका हौंसला बढ़ाया। उन्होंने बताया कि रक्तदान करने से किसी प्रकार की कोई शारीरिक कमजोरी नहीं आती बल्कि कई लोगों को जीवनदान मिलता है।

अजय हुड्डा ने कहा कि रक्तदान से बढक़र कोई दान नहीं (Donated Blood In Memory Of Martyrs)

उन्होंने कहा कि इस प्रकार के नेक कार्यों में बढ़चढक़र भाग लेना चाहिए। शारीरिक शिक्षा विभाग के सहायक प्रोफेसर डॉ. धमेंद्र कादियान ने भी विद्यार्थियों और खिलाडिय़ों को रक्तदान ज्यादा से ज्यादा करने का आह्वान किया।
समाजसेवी अजय हुड्डा ने कहा कि रक्तदान से बढक़र कोई दान नहीं है। मनुष्य को समय-समय पर रक्तदान करते रहना चाहिए। उन्होंने रक्तदाताओं का हौंसला बढ़ाया।

इस अवसर पर येसभी रहे उपस्थित (Donated Blood In Memory Of Martyrs)

इस अवसर पर डॉ. प्रवीन दयाल, डॉ. प्रिंस, डॉ. विकास, डॉ. दिनेश राणा, डॉ. दलबीर, डॉ. अजय, रेडक्रॉस सेक्रेटरी डॉ. देवेंद्र चहल, डॉ. देवेंद्र सबरवाल, वन विभाग से सुखविंद्र, रक्तदानी सुंदर जेटली, सुनीता, सतीश, मोहित, पारत, जतिन, करण, प्रवीन, मुकेश उपस्थित रहे।

Read Also : शहरों के साथ गांवों के विकास का भी ध्यान रखें अधिकारी:Development Of Villages

Read Also : उपभोक्ता से बदसलूकी करने और नाजायज जुर्माना करने पर जेई निलंबित: JE Suspended

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular