Homeहरियाणारोहतकमहंगाई के लिए आप का प्रदर्शन, मोदी स्टॉल लगा बेचा सामान Demonstration...

महंगाई के लिए आप का प्रदर्शन, मोदी स्टॉल लगा बेचा सामान Demonstration for Inflation Modi Stalls Sold Goods

दिनों-दिन बढ़ती महंगाई के विरोध में बुधवार को आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने प्रदेश प्रवक्ता लवलीन टुटेजा लवली के नेतृत्व में काली पट्टी बांधकर प्रदर्शन किया।

Demonstration for Inflation Modi Stalls Sold Goods

HEARDINGS :

  • बोले, अच्छे नहीं, महंगे दिन आए, काली पट्टी बांध प्रदर्शन
  • ज्ञापन लेने आए तहसीलदार को भी बेच डाला सामान

संजीव कौशिक, रोहतक:
Demonstration for Inflation Modi Stalls Sold Goods : दिनों-दिन बढ़ती महंगाई के विरोध में बुधवार को आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने प्रदेश प्रवक्ता लवलीन टुटेजा लवली के नेतृत्व में काली पट्टी बांधकर प्रदर्शन किया। आप कार्यकतार्ओं ने प्रदर्शन के बाद लघु सचिवालय के बाहर स्टाल लगाकर सामान भी बेचा। इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं ने सामान बेचते हुए कहा कि अच्छे नहीं महंगे दिन आ गए हैं। पार्टी कार्यकतार्ओं ने उनका ज्ञापन लेने आए तहसीलदार को भी सामान बेचा।

आम आदमी पार्टी का था पहला शक्ति प्रदर्शन

Demonstration for Inflation Modi Stalls Sold Goods
Demonstration for Inflation Modi Stalls Sold Goods

पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस सहित रोजमर्रा के इस्तेमाल में लाई जाने वाले सामान की आसमान छूती किमतों के विरोध में आज आम आदमी पार्टी लामबंद दिखाई दी। पड़ोसी राज्य पंजाब में सरकार बनने के पहली बार शहर में आप कार्यकतार्ओं ने प्रदर्शन के दौरान शक्ति प्रदर्शन किया।

सुबह करीब 10 बजे प्रदेश प्रवक्ता लवलीन टुटेजा लवली के नेतृत्व में सभी पार्टी कार्यकर्ता छोटूराम पार्क पर एकत्रित हुए। इसके बाद सभी भाजपा सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए लघु सचिवालय की ओर बढ़ गए। इस दौरान सभी कार्यकतार्ओं ने काली पट्टियां भी बांधी थीं।

लघु सचिवालय के बाहर सजाया था मोदी स्टाल

Demonstration for Inflation Modi Stalls Sold Goods
Demonstration for Inflation Modi Stalls Sold Goods

शहर में प्रदर्शन और नारेबाजी करते हुए सभी पार्टी कार्यकर्ता सोनीपत स्टैंड लघु सचिवालय के बाहर पहुंचे और यहां पर मोदी स्टाल सजाना शुरू कर दी। लवलीन टुटेजा ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी ने सात पहले देश की जनता से यह कहकर वोट मांगे थे कि देश में भाजपा की सरकार आते ही उनके अच्छे दिन आएंगे। अच्छे दिन तो नहीं आए उल्टा रोजमर्रा की चीजें आम जनता से दूर हो गई।

दो वक्त की रोटी का मुद्दा उठाया

आज आम आदमी दो वक्त सब्जी रोटी भी नहीं खा सकता। जिला की महिलाध्यक्ष उर्मिला रईस और डा. माला शर्मा ने कहा कि ये वही भाजपा सरकार जब रसोई गैस की मामूली सी कीमत बढ़ते ही पार्टी की महिला कार्यकर्ता रोड पर आ जाती थीं, लेकिन अब पद और पैसा मिलते ही जनता के बीच जाने से कतराते हैं। उन्होंने कहा कि अब भाजपा के दिल लद चुके हैं, अरविंद केजरीवाल की अगुवाई में आम आदमी का राज पूरे देश में होगा। तभी हमें इस अंग्रेजी हुकूमत से निजात मिलेगी।

राहगीरों को बेचा सामान

पार्टी कार्यकतार्ओं ने राहगीरों को सब्जी के अलावा रोजमर्रा के उपयोग की चीजें राहगीरों को बेची। लोगों से केवल वही रेट लिए गए जो इस वक्त मार्केट में चल रहे हैं। पार्टी कार्यकतार्ओं ने कहा कि हम केवल जनता से मार्केट रेट ही ले रहे हैं, जो मोदी राज में दुकानदारों ने तय किए हुए हैं। अब जनता को खुद सोचना है कि उन्हें भाजपा चाहिए या फिर अरविंद केजरीवाल वाला जैसा सुशासन।

तहसीलदार को भी बेचा सामान, निकले 100 रुपये

प्रदर्शनकारियों का ज्ञापन लेने आए तहसीलदार को आप कार्यकर्ताओं ने कहा कि वे भी आम आदमी हैं। उनका भी परिवार है। दिन भर काम करने के बाद शाम को वह भी अपने परिवार के लिए रोजमर्रा की जरूरत का सामान लेकर जाते होंगे। ऐसे में वह सब्जी और सरसों का तेल ले जाएं।, लेकिन इसके बाद उन्हें मार्केट रेट ही देना होगा। इतना कहते हुए आप कायकर्तार्ओं ने उन्हें एक गोभी का फूल और सरसों के तेल की बोतल दे दी। लेकिन इस पर तहसीलदार ने कहा कि उसके पास तो मात्र 100 रुपये ही हैं।

ये लोग हुए प्रदर्शन में शामिल

आज के प्रदर्शन में साहिल मग्गू, प्रवेश सहगल, रामप्रकाश सूतवाल, दुष्यंत रंगा, पंकज शर्मा, विजय टाइगर, जसबीर कुमार , अमित खटक, रीतू मोर, अरुण पुरी, भूषण वधवा, सोनिया दत्त, उर्मिला रईस, मदन अटकान, सतीश आर्य, पवन कुमार, सुनील सागर, मनीषा सुहाग, मीना देवी, रमा मग्गू, कोमल डाबला, राजन गोयल, गौतम परूथी, अनमोल गांधी, प्रवीण धींगरा, सुरेंद्र कहानी, अनूप सैनी, मुकेश सैनी, रामभज, काका, दीपांशु, कुलदीप पहलवान, जयप्रकाश, पृथ्वी सिंह, शिव मोहन गुप्ता, वेदपाल नैन, आजाद सिंह, शमशेर सुरेहती, गुड्डू, पंकज, राजकुमार फौजी, राज कपूर, अंकित कपूर, विजय अग्रवाल आदि मौजूद रहे।

Demonstration for Inflation Modi Stalls Sold Goods

Read Also : अंग्रेजी शराब और कड़वी, 150 रुपये प्रति बोतल बढ़ाए, देसी सस्ती

Read Also : बंदिश खत्म! सुबह से रात्रि इतने बजे तक शिमला में खुलेंगी दुकानें

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular