Homeहरियाणारोहतकअनुसूचित जाति के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने वाले हर्ष छिक्कारा के खिलाफ...

अनुसूचित जाति के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने वाले हर्ष छिक्कारा के खिलाफ पीजीआई थाने में शिकायत दर्ज

  • हर्ष छिक्कारा के खिलाफ अनुसूचित जाति के अनेकों लोगों ने विक्रम डूमोलिया के नेतृत्व में शिकायत दर्ज करवाई
    आज समाज डिजिटल, रोहतक:
    अनुसूचित जाति के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने को लेकर आज डॉ. अम्बेडकर मिशनरीज विद्यार्थी एसोसिएशन के अध्यक्ष विक्रम डूमोलिया ने आज सोनीपत जिले के लडरावन गांव निवासी हर्ष छिक्कारा के खिलाफ पीजीआई थाने में शिकायत दर्ज करवाई। इस अवसर पर विक्रम डूमोलिया ने कहा कि हर्ष छिक्कारा अनुसूचित जाति के खिलाफ कई बार अभद्र टिप्पणियां कर चुका है और वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। जिस वजह से अनुसूचित जाति समाज में उसके खिलाफ भारी रोष है।

अनुसूचित जाति के खिलाफ अभद्र टिप्पणियां

विक्रम डूमोलिया ने कहा कि थाने में शिकायत देने के साथ-साथ उन्होंने हर्ष छिक्कारा के खिलाफ अनुसूचित जाति आयोग के चेयरमैन को भी शिकायत भेजी है। इसके अलावा जल्द ही अनुसूचित जाति का एक प्रतिनिधिमंडल पुलिस अधीक्षक से मिलेगा तथा कार्यवाही की मांग करेगा। वहीं इस सम्बन्ध में जल्द ही एक महापंचायत का आयोजन भी किया जायेगा। विक्रम डूमोलिया ने कहा कि इस तरह के असामाजिक तत्व समाज के ताने-बाने को तोडऩे का कार्य करते हैं। यह व्यक्ति समाज के लिए अभिशाप हैं। हर्ष छिक्कारा ने अनुसूचित जाति के खिलाफ कई बार अभद्र टिप्पणियां की हैं। उसे इस बारे में माफी मांगने के लिए एक सप्ताह का अल्टीमेटम भी दिया था लेकिन उस पर कोई फर्क नहीं पड़ा। जिस वजह से मजबूरीवश यह शिकायत दी गई है।

असामाजिक तत्वों को सबक हासिल हो

इस अवसर पर जितेन्द्र खटक ने कहा कि हर्ष छिक्कारा के खिलाफ हरियाणा के कई जिलों में शिकायत दर्ज करवाई जायेगी ताकि ऐसे असामाजिक तत्वों को सबक हासिल हो और वो समाज के लोगों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ न कर सकें।

ये भी पढ़ें :29 वा ज़िला राष्ट्रीय युवा उत्सव में भाषण में राहुल ने प्राप्त किया दूसरा स्थान

ये भी पढ़ें: सफाई कर्मचारियों ने जिला पुलिस प्रशासन पर वाहन चोरी का लगाया आरोप

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular