Homeहरियाणारोहतकरोहतक किला रोड निवासी दुकानदार से एक लाख रुपये की रंगदारी मांगने...

रोहतक किला रोड निवासी दुकानदार से एक लाख रुपये की रंगदारी मांगने का मामला

संजीव कौशिक, रोहतक:
  • वारदात मे शामिल दोनो आरोपी गिरफ्तार
  • वारदात मे प्रयुक्त स्कूटी बरामद
  • संक्षिप्त हालात

पुलिस ने आरोपियो को गिरफ्तार किया

रोहतक पुलिस की टीम ने किला रोड निवासी दुकानदार से एक लाख रुपये की रंगदारी मांगने की वारदात को हल करते हुए वारदात मे शामिल रहे दोनो आरोपियो को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। आरोपियो से वारदात मे प्रयुक्त स्कूटी बरामद हुई है। आरोपियो को आज पेश अदालत किया गया है। अदालत के आदेश पर आरोपियो को न्यायिक हिरासत मे जेल भेजा गया है। मामले की गहनता से जांच की जा रही है।
प्रभारी थाना पुरानी सब्जी मंडी निरीक्षक बिजेन्द्र सिंह ने बताया कि किला रोड निवासी पकंज की शिकायत के आधार पर अभियोग अंकित कर जांच शुरु की। प्रारंभिक जांच मे सामने आया कि पंकज ने हिरा पन्ना कॉम्पलेक्स के अंदर चिराग दी चाप के नाम से दुकान कर रखी है। दिनांक 26.08.2022 को सांय करीब 5 बजे पंकज अपनी दुकान पर गया तो दुकान पर काम करने वाले देवा ने पंकज को बताया कि दोपहर करीब 3.25 बजे स्कूटी सवार दो लडके दुकान के सामने आये और कहा कि अपने मालिक चिराग को बता देना कि एक लाख रुपये दे दे वरना गोली मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए।
मामले की जांच प्रभारी पुलिस चौकी किला रोड स.उप.नि. राजेश जाखड द्वारा जांच अमल मे लाई गई। दौराने जांच दिनांक 29.08.2022 को मुख्य सिपाही प्रवीण के नेतृत्व मे पुलिस की टीम ने छापेमारी करते हुए आरोपी मोनू पुत्र महेन्द्र निवासी महाबीर कालोनी रोहतक व पवन पुत्र तिलकराज निवासी गोहाना अड्डा रोहतक को गिरफ़्तार किया गया है।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular