Homeहरियाणारोहतक3 Crore cash Looted in Rohtak रोहतक में पौने 3 करोड़ कैश...

3 Crore cash Looted in Rohtak रोहतक में पौने 3 करोड़ कैश लूटा:ATM में कैश डालने आई वैन से नोटों से भरा बोरा ले गए बाइक सवार बदमाश; गार्ड को गोली मारी

संजीव कौशिक,  रोहतक
3 Crore cash Looted in Rohtak: रोहतक में सेक्टर-1 में बाइक सवार दो युवकों ने ATM में कैश डालने पहुंची कैश वैन से करीब 2 करोड़ 62 लाख रुपए लूट लिए। विरोध करने पर गार्ड को गोली मार दी। युवक करोड़ों रुपए की यह राशि बोरे में भर कर फरार हुए हैं। करीब पौने तीन करोड़ रुपए की लूट की सूचना से पुलिस में हड़कंप मच गया। एसपी उदयवीर सिंह मीणा पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और वारदात को लेकर जायजा लिया। पुलिस ने जिले भर में नाकाबंदी कर दी है। आसपास के सीसीटीवी फुटेज से लुटेरों के बारे में सुराग पता लगाया जा रहा है।

गाड़ी रुकते ही शुरू की फायरिंग 3 Crore cash Looted in Rohtak

जानकारी के मुताबिक, विभिन्न बैंकों के ATM में कैश डालने वाली कंपनी में तैनात दो कर्मचारी शुक्रवार दोपहर को रोहतक के सेक्टर-1 स्थित एटीएम में कैश डालने पहुंचे थे। वे वैन से उतरे ही थे कि बाइक पर पहुंचे दो युवकों ने फायरिंग शुरू कर दी। कैश को लूटने लगे तो गार्ड ने विरोध किया, तो लुटेरों ने उस पर दो बार फायर किया। वह नीचे गिर गया तो लुटेरे वैन में मौजूद कैश को बोरे में डालकर फरार हो गए। लूटी गई राशि 2 करोड़ 62 लाख रुपए बताई जा रही है। फिलहाल कैश कितना था, इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है।

CCTV फुटेज और बाइक का नंबर मिला 3 Crore cash Looted in Rohtak

बदमाशों ने रेकी करके वारदात अंजाम दी है। बदमाश पहले से ही वैन के पीछे लगे हुए थे। कैश बैन तीन बैंकों का पैसा लेकर अलग-अगल एटीएम में डिस्ट्रीब्यूट कर रही थी। जब वैन यहां आकर रूकी तो उसके पीछे दो बाइक वाले खड़े थे। उनको पता था कि यहां पर कैश डिस्ट्रीब्यूट होना है।
कर्मचारी जैसे ही वैन से कैश निकालने लगे तो उन्होंने सिक्योरिटी गार्ड पर गोली चला दी, जबकि 3 कर्मचारी इधर-उधर भाग गए। इसके बाद बदमाशों ने संदूकों को बोरे में डाला और फिर बाइक पर रखकर फरार हो गए। उन्होंने कहा कि सिक्योरिटी गार्ड को 2 गोलियां लगी हैं, वह खतरे से बाहर है। एसपी ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज मिल गई। बाइक का नंबर भी मिल गया है। जल्द ही मामले का पर्दाफाश करेंगे।
– उदयवीर सिंह, SP रोहतक
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular