Homeहरियाणारोहतकप्रॉपर्टी डीलर पर जानलेवा हमला की वारदात मे शामिल 2 आरोपी गिरफ्तार

प्रॉपर्टी डीलर पर जानलेवा हमला की वारदात मे शामिल 2 आरोपी गिरफ्तार

आज समाज डिजिटल,रोहतक:
रोहतक पुलिस की सीआईए-1 स्टाफ की टीम ने प्रॉपर्टी डीलर जयपाल पांचाल पर हुए जानलेवा हमले की वारदात मे शामिल रहे दो आरोपियो को गिरफ्तार करने मे सफलता प्राप्त की है। आरोपियो को आज अदालत में पेश किया गया है। आरोपी नुकुल को तीन दिन के पुलिस रिमांड पर हासिल किया गया है। मामले की गहनता से जांच की जा रही है 01 जुलाई 2022 को पुलिस को सूचना मिली की रामराज मे स्थित जयपाल पांचाल के घर पर गोलिया चली है। पुलिस ने तुंरत मौके पर पहुंचकर कार्यवाही शुरु की।

दो-ढाई महीने पहले प्रोपर्टी डीलर को फोन कर लोकेश उर्फ गोगी ने एक करोड रुपये की फिरौती की मांग की

जयपाल पांचाल की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर दिया प्रारंभिक जांच मे सामने आया कि वारदात से करीब दो-ढाई महीने पहले प्रोपर्टी डीलर जयपाल पांचाल को फोन कर लोकेश उर्फ गोगी ने एक करोड रुपये की फिरौती की मांग की 01 जुलाई 2022 को सांय करीब 5 बजे मोटरसाईकिल सवार दो अज्ञात युवको ने प्रोपर्टी डीलर जयपाल पांचाल पर जान से मारने की नीयत से अंधाधुंध फॉयरिंग करने की वारदात को अंजाम दिया था। जयपाल ने गोलियो से बचने के लिए अपनी फॉर्चयुनर गाडी की आड ली।
युवको द्वारा फॉयर किए हुए फॉर्चुयनर गाडी मे लगे। आरोपी अंधाधुंध फॉयरिंग कर मौके से फरार हो गये जांच के दौरान 02 अगस्त 2022 को सीआईए-1 स्टाफ की टीम ने छापेमारी करते हुए आरोपी नकुल पुत्र राकेश निवासी सुनारिया व इशांत पुत्र सतेन्द्र निवासी भम्भेवा झज्जर को गिरफ़्तार किया गया है। आरोपी नकुल गोली मारने मे शामिल था। आरोपी नकुल का पुराना आपराधिक रिकार्ड रहा है। आरोपी नकुल ने सन् 2021 मे थाना शिवाजी कालोनी के एरिया मे हत्या का प्रयास की वारदात को अंजाम दिया हुआ है जिसके खिलाफ थाना मे अभियोग अंकित है। वारदात के षडयंत्र मे शामिल आरोपी इशांत ने वारदात मे शामिल रहे आरोपियो को पनाह दी थी। वारदात मे शामिल मुख्य आरोपी लोकेश उर्फ गोगी को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular