Homeराज्यहरियाणारोहतक : पुराने विवाद के चलते ठेकेदार पर तान दी रिवाल्वर

रोहतक : पुराने विवाद के चलते ठेकेदार पर तान दी रिवाल्वर

संजीव कुमार, रोहतक :

श्री राम नगर कालोनी में पुराने विवाद के चलते ठेकेदार पर एक युवक ने रिवाल्वर तान दी। ठेकेदार ने जब बचाव किया तो उस पर रिवाल्वर के बट से कई वार किए गए। बाद में ठेकेदार को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। शिवाजी कालोनी पुलिस स्टेशन ने इस संबंध में शिकायत के आधार पर विभिन्न आपराधिक धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है।

श्री रामनगर कालोनी निवासी प्रवीन कुमार ठेकेदार है। वीरवार को वह अपनी गली में घूम रहा था। वह घर से कुछ दूरी पर था। तभी इसी कालोनी का अजय उसके पास आया और उस पर रिवाल्वर तान दी। प्रवीन ने बचाव करने की कोशिश की तो अजय ने रिवाल्वर के बट से उस पर वार करने शुरू कर दिए। अपना बचाव करने के लिए प्रवीन घर की ओर भागा तो आरोपी जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। इसके बाद प्रवीन को इलाज के लिए नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना मिलने पर शिवाजी कालोनी पुलिस स्टेशन की टीम भी पहुंची। पुलिस ने शिकायत के आधार पर इस संबंध में आईपीसी की धारा 323, 506 और आर्म्स एक्ट की धारा के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

वहीं, पीड़ित प्रवीन कुमार का कहना है कि मई 2020 में भी आरोपी और उसके भाई झगड़ा कर चुके हैं। 14 मई करे अजय और उसके भाई कप्तान व कपिल ने जान से मारने की धमकी दी थी। इस मामले की शिकायत अगले दिन पुलिस स्टेशन में दी गई थी। पुलिस ने इस संबंध में कोई कार्रवाई नहीं की तो एसपी रोहतक को भी मामले से अवगत कराया गया था लेकिन आज तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments