Homeराज्यहरियाणारोहतक : रोहतक से दिल्ली और भिवानी जाने वालों के लिए 16...

रोहतक : रोहतक से दिल्ली और भिवानी जाने वालों के लिए 16 जुलाई से चलेगी पैसेंजर ट्रेन

संजीव कुमार, रोहतक :
रोहतक से दिल्ली या भिवानी जाने वालों के लिए खुशखबरी और राहत भरी खबर रेलवे ने जारी की है। उत्तर रेलवे तिलक ब्रिज से रोहतक व भिवानी के लिए विशेष दैनिक गाड़ी 16 जुलाई से चलाने जा रहा है। इस ट्रेन में कैश टिकट विंडो से टिकट खरीदकर यात्रा की जा सकेगी। अभी तक यह ट्रेन तिलक ब्रिज-रोहतक के बीच चलती थी।
उत्तर रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी दीपक कुमार ने बताया कि ट्रेन संख्या 04737 भिवानी-तिलक ब्रिज दैनिक विशेष ट्रेन 16 जुलाई से चलेगी। यह ट्रेन भिवानी से सुबह 05:00 बजे चलेगी और सुबह 08:41 बजे तिलक ब्रिज पहुंचेगी। वापसी में ट्रेन संख्या 04738 तिलक ब्रिज से शाम 06:35 बजे चलेगी और रात 10:30 बजे भिवानी पहुंचेगी। इस ट्रेन का रोहतक स्टेशन पर आवागमन सुबह 06:11 बजे और रात को 21:07 बजे होगा।

यह रेलगाड़ी भिवानी सिटी, बामला, खरक, कलानौर कलां, लाहली, रोहतक, अस्थल बोहर, खरावड़, इस्माईला हरियाणा, सांपला, रोहद नगर, आसौदा, बहादुरगढ़, घेवरा, मुंडका, नांगलोई, मंगोलपुरी, शकूरबस्ती, दयाबस्ती, विवेकानंद पुरी हाल्ट, दिल्ली किशनगंज, दिल्ली सदर बाजार, नई दिल्ली और शिवाजी ब्रिज पर ठहराव करेगी। यातायात प्रभारी बलबीर सिंह ने बताया कि इस ट्रेन में कैश टिकट विंडो से भी टिकट लेकर यात्रा की जा सकेगी। इसमें एक्सप्रेस ट्रेन का किराया लगेगा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular