Homeहरियाणारोहतकरोहतक गोपाल कॉलोनी में हुई वारदात का पुलिस ने किया खुलासा ...

रोहतक गोपाल कॉलोनी में हुई वारदात का पुलिस ने किया खुलासा -वारदात में शामिल दो आरोपी गिरफ्तार

संजीव कौशिक, रोहतक:
रोहतक पुलिस ने गत दिनों गोपाल कॉलोनी में हुई घटना की वारदातों को सफलतापूर्वक हल करते हुए मामलों का खुलासा किया है। वारदात में शामिल रहे दो आरोपियो को गिरफ्तार किया गया है। शिकायतकर्ता द्वारा प्रारंभ में पुलिस को गलत सूचना देकर गुमराह किया गया है जिसके लिए पुलिस द्वारा शिकायतकर्ता के खिलाफ भी कानूनी कार्यवाही की जाएगी। गिरफ्तार किए गए आरोपियो को कल पेश अदालत कर पुलिस रिमांड पर हासिल किया जाएगा। मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

पिस्तौल के बल पर गहने, रुपए आदि छीनने की वारदात को अंजाम दिया

उप पुलिस अधीक्षक मुख्यालय रोहतक डॉ रविन्द्र ने बताया कि दिनांक 05.08.2022 को दोपहर करीब 01 बजे ममता पत्नी गगन निवासी गोपाल कॉलोनी द्वारा पुलिस को सूचना दी गई कि एक अज्ञात व्यक्ति ने उनके घर में घुसकर पिस्तौल के बल पर गहने/जेवरात, रुपए आदि छीनने की वारदात को अंजाम दिया गया है। पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर जांच शुरु की। महिला ममता ने शिकायत दी कि अज्ञात युवक डरा धमकाकर जेवरात, ममता का मोबाईल फोन व अलमारी से करीब 15 हजार रुपए निकालकर ले गया तथा जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गया। ममता की शिकायत के आधार पर अभियोग संख्या 569/2022 थाना शहर रोहतक में दर्ज किया गया। मामले की गम्भीरता को देखते हुए मामले की जांच प्रभारी थाना शहर रोहतक निरीक्षक देशराज के नेतृत्व में अमल में लाई गई। दौराने जांच आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज चेक किए गए।

ये हुआ खुलासा

जांच मे सामने आया कि ममता का एक देवर अविवाहित है। जिसके रिश्ते के लिए करीब 10/15 दिन पहले राकेश पुत्र धर्मवीर व तरुण निवासीगण पटवापुर रिश्ते के लिए आए थे। जो दोनो परिवारों में रिश्ते की बातें नहीं बनी। दिनांक 05.08.2022 को ममता अपने घर मे अकेली थी। करीब साढे 12 बजे राकेश निवासी पटवापुर ममता के घर के अंदर गया था। राकेश घर से जेवरात व पैसे लेकर मौके से फरार हो गया। दौराने जांच दिनांक 07.08.2022 को पुलिस टीम ने छापेमारी करते हुए आरोपी राकेश पुत्र धर्मबीर व तरुण पुत्र हरिशचंद्र निवासीगण पटवापुर को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों से पूछताछ में सामने आया कि राकेश नशे का आदि है तथा राकेश ने कई लोगो से रुपए ले रखे है। दिनांक 05.08.2022 को राकेश अपने साथी तरुण के साथ गोपाल कॉलोनी में पहुँचा।  राकेश शिकायतकर्ता के मकान पर पहले भी जा चुका था, इसलिए राकेश अंदर गया तथा तरुण बाहर खडा रहा। राकेश ने जेवरात, रूपए आदि लिए तथा तरुण के साथ फरार हो गया।

शिकायतकर्ता के खिलाफ भी पुलिस द्वारा कानूनी कार्यवाही की जाएगी

उप पुलिस अधीक्षक मुख्यालय रोहतक डॉ. रविन्द्र ने बताया कि महिला ने डायल 112 पर फोन करके सूचना दी कि अज्ञात व्यक्ति ने पिस्तौल के बल पर लूट की वारदात को अंजाम दिया है। जबकि शिकायत में महिला ने हथियार होने की बात का जिक्र नहीं किया तथा जांच में यह भी सामने आया कि महिला आरोपी राकेश को पहले से जानती थी। शिकायतकर्ता द्वारा प्रारंभ में पुलिस को गलत सूचना दी गई है तथा पुलिस को गुमराह किया गया है। शिकायतकर्ता के खिलाफ भी पुलिस द्वारा कानूनी कार्यवाही की जाएगी।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular