Homeहरियाणारोहतकसेना में 28 नवम्बर से 11 दिसंबर तक अग्निवीरों की होगी भर्ती...

सेना में 28 नवम्बर से 11 दिसंबर तक अग्निवीरों की होगी भर्ती : मेजर भरतमनी चौधरी – प्रदेश के 4 जिलों के पात्र उम्मीदवार सेना भर्ती रैली में ले सकेंगे भाग

  • इस भर्ती में रोहतक, झज्जर, सोनीपत व पानीपत से उम्मीदवार ले सकते है हिस्सा
  • सेना भर्ती के लिए 5 अगस्त से 3 सितंबर तक करवाना होगा पंजीकरण
  • सेना भर्ती रैली की चिकित्सा परीक्षा के लिए उम्मीदवारों को सलाह जारी
आज सामज डिजिटल, Rohtak News :
संजीव कौशिक,  रोहतक : स्थानीय सेना भर्ती कार्यालय में तैनात भर्ती चिकित्सा अधिकारी मेजर भरतमनी चौधरी ने बताया कि कार्यालय द्वारा अग्निपथ योजना के तहत 28 नवम्बर से 11 दिसंबर 2022 तक स्थानीय राजीव गांधी खेल परिसर में हरियाणा प्रदेश के 4 जिलों में सेना में पात्र अग्निवीर की भर्ती के लिए सेना भर्ती आयोजित की जा रही है। सेना भर्ती कार्यालय रोहतक का भर्ती पंजीकरण 5 अगस्त से 3 सितंबर 2022 तक चलेगा। मेजर भरतमनी चौधरी ने आगामी रैली की चिकित्सा परीक्षा के लिए उम्मीदवारों के लिए सलाह जारी की है।

उम्मीदवार किसी भी बीमारी के लिए खुद की चिकित्सकीय जांच करवाएं

उन्होंने बताया कि इस भर्ती में रोहतक, झज्जर, सोनीपत व पानीपत से अग्निवीर जरनल ड्यूटी, अग्निवीर तकनीकी, अग्निवीर क्लर्क व स्टोर कीपर तकनीकी, अग्निवीर ट्रेडमेन 10वीं पास, अग्निवीर ट्रेडमेन 8वीं पास श्रेणियों के लिए भर्ती की जाएगी। भर्ती चिकित्सा अधिकारी ने बताया कि सेना भर्ती के सभी उम्मीदवार किसी भी बीमारी के लिए खुद की चिकित्सकीय जांच करवाएं तथा कानों से मोम हटाएं।

हृदय रोगों और सांस की बीमारियों से पीड़ित उम्मीदवारों को रैली में भाग नहीं लेने की सलाह

विभिन्न हृदय रोगों और सांस की बीमारियों से पीड़ित उम्मीदवारों को रैली में भाग नहीं लेने की सलाह दी गई है। शरीर के किसी भी हिस्से पर स्थाई टैटू वाले किसी भी उम्मीदवार को (अर्थात कोहनी से कलाई तक और बाहरी हाथ का हिस्सा) छोडक़र रैली में भाग नहीं लेने की सलाह दी गई है। अग्निवीर सेना भर्ती रैली की प्रक्रिया पूरी तरह निशुल्क है। उम्मीदवारों को इसके लिए किसी संस्था या कोचिंग सेंटर से जुडऩे की आवश्यकता नहीं है।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular