Homeराज्यहरियाणारोहतक: सरपंच पर 20 राउंड फायरिंग

रोहतक: सरपंच पर 20 राउंड फायरिंग

सोनू भारद्वाज (रोहतक) रोहतक करीब 5 महीने पहले लाखनमाजरा के पूर्व सरपंच पर ताबड़तोड 20 राउंड फायरिंग करने वाले आरोपियो ने एक ओर पूर्व सरपंच को निशाना बनाते हुए फायरिंग कर दी है। घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है जहाँ दो युवक बाइक पर आए और फायरिंग कर फरार हो गए। रोहतक के खरेंटी गांव के पूर्व सरपंच जगबीर फलवाल देर रात घर मे बैठे थे अचानक दो युवकों ने फायरिंग कर दी।पूर्व सरपंच के अनुसार 5 महीने पहले हुई दूसरे सरपंच पर फायरिंग के मामले में पंचायत हुई थी जिसमे जगबीर पहलवान ने आरोपियो को पकड़ने के  खिलाफ अपनी बात रखी थी इसी खुंदस में पूर्व सरपंच जगबीर पहलवान को टारगेट बनाया गया था। पुलिस अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।  

गांव में दहशत फैलाने वाले फैलाने वाले युवकों के खिलाफ पंचायत में जाना एक ओर पूर्व सरपंच को महंगा पड़ा जिसके बाद पूर्व सरपंच पर दो युवकों ने फायरिंग कर दी। घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।फायरिंग के आरोपियो पर करीब 5 महीने पहले एक ओर पूर्व सरपंच पर ताबड़तोड़ 20 राउंड फायरिंग करने का आरोप है।जानकारी के मुताबित 5 महीने पहले लाखनमाजरा के पूर्व सरपंच कुल्फी पहलवान पर  ताबड़तोड़ करीब 20 राउंड फायरिंग की थी जिसके बाद गांव में पंचायत की गई और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की गई। उसी पंचायत में खरैटी गांव के पूर्व सरपंच जगबीर पहलवान ने भी शिरकत की थी और आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग रखी थी। उसी खुंदस में पूर्व सरपंच पर फायरिंग की गई।

जगबीर पहलवान के अनुसार उनमें से मुख्य आरोपी संदीप ने कल उन्हें फोन कर धमकी दी थी की वो पंचायत में क्यों गए इसी के चलते कल देर रात करीब 10:00 बजे जब पूर्व सरपंच जगबीर पहलवान अपने घर पर कुछ लोगों के साथ बैठे थे कि अचानक बाइक सवार दो युवकों ने फायरिंग कर दी। गोली की आवाज सुनकर जगबीर पहलवान भी बाहर निकले लेकिन तब तक आरोपी वहां से फरार हो चुके थे। इस सारी घटना  सीसीटीवी में कैद हो गई।  सीसीटीवी में साफ देखा जा सकता है कि दो युवक बाइक पर आते हैं और फायरिंग कर देते हैं।

दूसरी ओर पूर्व सरपंच जगबीर पहलवान का कहना है कि यह वही युवक है जो 5 महीने पहले लाखनमाजरा के पूर्व सरपंच फुल्की पहलवान पर हमला करने वाले हैं और इन्होंने मुझ पर फायरिंग करने से पहले फोन पर धमकी दी थी और रात को करीब 10:00 बजे जब मैं अपने कुछ साथियों के साथ घर में बैठा था कि दो युवक आए और फायरिंग करके फरार हो गए। उन्होंने कहा कि मैं भी उनके पीछे भागा लेकिन तब तक वो बाइक पर जा चुके थे।वही पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार्यवाही की जाएगी।फिलहाल अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular