Homeराज्यहरियाणारोहतक: पति पत्नी सहित 3 की गोली मारकर हत्या

रोहतक: पति पत्नी सहित 3 की गोली मारकर हत्या

आज समाज डिजिटल, रोहतक:
शहर के विजय नगर कॉलोनी में बाग वाली गली के एक मकान में पति, पत्नी और पत्नी की मां की गोली मारकर हत्या कर दी गई। यही नहीं 17 वर्षीय बेटी के भी सिर में गोली लगी है। जिन्हें घायल अवस्था में रोहतक पीजीआई में भर्ती कराया गया है। मृतक प्रॉपर्टी का काम कर था। कोई प्रॉपर्टी विवाद हत्या का कारण हो सकता है। फिलहाल इस मामले में पुलिस जांच पर करने में जुटी हुई है। रोहतक के एसपी राहुल शर्मा ने मौके पर कर जांच की और कहा कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

विजय नगर कॉलोनी का रहने वाला प्रदीप मलिक प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता था। लेकिन आज दोपहर उनके मकान की छत पर बने कमरे में प्रदीप, उनकी पत्नी बबली व प्रदीप की सास रोशनी का शव मिला। यही नहीं प्रदीप की 17 वर्षीय बेटी भी घायल अवस्था में पड़ी हुई थी। इन चारों के सिर में गोली मारी गई थी। प्रदीप की बेटी को इलाज के लिए रोहतक पीजीआई में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना से आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई और पुलिस तथा एफएसएल की टीम को मौके पर बुलाया गया।

घटना की गंभीरता को देखते हुए रोहतक के एसपी राहुल शर्मा भी मौके पर पहुंचे और खुद भी जांच पड़ताल की। उन्होंने बताया कि प्रदीप प्रॉपर्टी का काम करता था हो सकता है कोई प्रॉपर्टी विवाद हो। फिलहाल इस संबंध में पूछताछ की जा रही है। प्रारंभिक जांच में घटनास्थल के साथ लगते भाई के घर से बदमाशों ने घुसकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया प्रतीत होता है। पुलिस को मौके से गोली के खाली खोल भी बरामद हुए है। वहीं 17 वर्षीय बेटी का इलाज रोहतक पीजीआई में चल रहा है। उन्होंने दावा किया कि घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों की जल्द ही गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments