Homeराज्यहरियाणासीआर लॉ कॉलेज स्थित यूनियन बैंक ब्रांच में लाखों रुपए की डकैती...

सीआर लॉ कॉलेज स्थित यूनियन बैंक ब्रांच में लाखों रुपए की डकैती Robbery in Union Bank at CR Law College

आज समाज डिजिटल , हिसार : 

Robbery in Union Bank at CR Law College : राजगढ़ रोड पर आजाद नगर के पास सीआर लॉ कॉलेज स्थित यूनियन बैंक से चार से पांच अज्ञात व्यक्तियों लाखों रुपए की डकैती कर फरार हो गए। आरोपित सफेद रंग की ब्रेजा गाड़ी में सवार थे। सूचना मिलते ही एसपी व आईजी सहित अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने नाकाबंदी कर आरोपियों को पकड़कने के प्रयास तेज कर दिए हैं।

दोपहर 12 बजे दिया वारदात को अंजाम

जानकारी के अनुसार दोपहर करीब 12 बजे चार लोग आए जिनके मुंह ढके हुए थे और उनके हाथ में बंदूक थी। उन्होंने बैंक में आए सभी उपभोक्ताओं व स्टाफ को बंधक बना लिया। इसके बाद बदमाशों ने बैंक से लाखों रुपए की नकदी निकाल ली।

वहीं कुछ उपभोक्ताओं से फोन भी छीन लिए, ताकी पुलिस को सूचना नहीं दे सके। लूट के बाद बैंक में अफरा तफरी मच गई। बदमाशों ने असिस्टेंट मैनेजर निधि, नरेंद्र, गार्ड राजेंद्र के साथ हाथापाई भी की और दो कस्टमर का फोन छीन लिया। असिस्टेंट मैनेजर अंकुश ने बताया की

(Robbery in Union Bank at CR Law College) 12. 30 बजे बैंक में चार लोग आए और आते ही हाथापाई करना शुरू कर दिया। बैंक में कुल छह लोग स्टाफ के थे, वहीं करीब 10 लोग कस्टमर थे। बताया जा रहा है कि बदमाश बैंक से 10 से 15 लाख रुपए के बीच नकदी लूट कर ले गए हैं।

पुलिस ने सभी नाकों पर किया अलर्ट जारी

भागते समय बदमाशों ने डीवीआर समझ एक अन्य चीज को निकाल लिया और उसे साथ ले गए। इसके अलावा बदमााशों ने बैंक में घुसते ही गार्ड राजेंद्र की गन भी छीन ली और उसके अपने साथ ही ले गए। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही आईजी राकेश कुमार आर्य व एसपी लोकेंद्र सिंह भी मौके पर पहुंच गए और घटना की जानकारी ली।

वहीं इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने सभी नाकों पर अलर्ट जारी कर दिया है। पुलिस का अनुमान है कि लूट से पहले रेकी की गई है और योजनाबद्ध तरीके से वारदात को अंजाम दिया है।

बदमाशों के पास सारी जानकारी थी। पुलिस ज्‍यादा एक्टिव हो गई है क्योंकि रोहतक में हाल में ही हुई 2 करोड़ 63 लाख रुपये की लूट करने वाले आरोपित भी अभी तक पकड़े नहीं जा सके हैं और एक और बड़ी वारदात को अंजाम दे दिया है।

शाहाबाद में भी हुई थी बड़ी वारदात

वहीं मालूम हो कि 9 अप्रैल को भी बदमाशों ने बड़ी वारदात की थी जिसमें शाहाबाद में लाडवा रोड पर एमएन कॉलेज के पास पंजाब नेशनल बैंक की एटीएम को बदमाश उखाड़कर अपने साथ ले गए। जिसमें 21 लाख रुपए थे

Robbery in Union Bank at CR Law College

Also Read : टॉप 5 इलेक्ट्रिक स्कूटर, इस साल बने जो इंडियन्स की पंसद
SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular