Homeहरियाणापानीपतइनसो ने रोड़वेज महाप्रबंधक पानीपत कुलदीप जांगड़ा को सौंपा ज्ञापन

इनसो ने रोड़वेज महाप्रबंधक पानीपत कुलदीप जांगड़ा को सौंपा ज्ञापन

आज समाज डिजिटल,पानीपत:
पानीपत (Roadways General Manager Panipat Kuldeep Jangra) छात्र संगठन इंडियन नेशनल स्टूडेंट ऑर्गेनाइजेशन (इनसो)  कॉलेज शुरु होने के बाद लगातार सक्रिय भूमिका में नजर आ रहा है। सोमवार को इनसो जिला प्रधान बलराज देशवाल और इनसो राष्ट्रीय महासचिव राजेंद्र जैलदार ने देशबंधु गुप्ता राजकीय कॉलेज सेक्टर 18 में छात्र छात्राओं की बसों की समस्या को लेकर रोड़वेज महाप्रबंधक कुलदीप जांगड़ा को ज्ञापन सौंप राजकीय कॉलेज में बसें चलाने की मांग की है। इनसो छात्र नेताओं ने बताया कि देशबंधु गुप्ता राजकीय कॉलेज के छात्र छात्राओं को कॉलेज आने जाने में काफी परेशानीयों का सामना करना पड़ रहा है।

 

 

इनसो ने रोड़वेज महाप्रबंधक पानीपत कुलदीप जांगड़ा को सौंपा ज्ञापन
इनसो ने रोड़वेज महाप्रबंधक पानीपत कुलदीप जांगड़ा को सौंपा ज्ञापन
कॉलेज में छुट्टी के समय कोई बस नहीं
कॉलेज शहर से कई किलोमीटर दूर सेक्टर 18 में स्थित है। कॉलेज में छुट्टी के समय कोई बस नहीं है, जिससे छात्र छात्राओं को कॉलेज से पैदल टोल टैक्स जीटी रोड़ जाना पड़ता हैं, लेकिन वहां कई कई घंटे छात्र टोल टैक्स पर खड़े रहते है, लेकिन वहां पर बसों के चालक परिचालक बसों की दरवाजे को नहीं खोलते, जिससे छात्रों को आटों में पैसे देकर जाना पड़ता है। अगर कई बार छात्र व छात्राएं खिड़की खोलकर बस में चढ़ जाते है तो बसों के चालक परिचालक उनके साथ बदतमीजी से पेश आते है और उनको बीच रास्ते में बस रोककर उनको नीचे उतार देते है। कई बार तो छात्राओं को नीचे उतारा गया, तो वे चोटिल भी हुई हैं।

कॉलेज तक बस शुरू की जाएंगी : कुलदीप जांगड़ा

इनसो छात्र नेताओं ने एक तरफ तो सरकार द्वारा बेटी बचाओ बेटी पढाओं का नारा दिया जा रहा है, दूसरी तरफ कॉलेज पढने वाली इन बेटियों की बेइज्जती की जा रही है। छात्र नेताओं ने रोड़वेज महाप्रबंधक को बताया कि सुबह पानीपत बस स्टैण्ङ से कालेज के लिए 8.30, और 9.05 पर बस चलाई जाएं और दोपहर को कॉलेज से बस स्टैण्ड के लिए 1.40 और 2.15 पर बसे चलाई जाएं। रोड़वेज महाप्रबंधक कुलदीप जांगड़ा ने इनसो छात्र नेताओं को भरोसा दिलाया कि देशबंधु गुप्ता राजकीय कॉलेज के छात्र छात्राओं के लिए कल से ही बस सेवा शुरु की जाएगी। कॉलेज से बस स्टैण्ड के लिए दोपदर को और सुबह पानीपत बस स्टैण्ड से कॉलेज तक बस शुरू की जाएंगी। इस अवसर पर अमन उरलाना, हैप्पी, निशांत जागलान, सुरेश शर्मा, जगता राम, बलकेश पांचाल, अजय सैनी, दीपक खर्ब, ताशा आदि छात्र मौजूद रहे।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular