Homeहरियाणारेवाड़ीभारत माता की जयकार व वंदे मातरम के जयघोष के साथ निकाली...

भारत माता की जयकार व वंदे मातरम के जयघोष के साथ निकाली तिरंगा यात्रा

आज समाज डिजिटल,रेवाड़ी:

आजादी के अमृत महोत्सव के तहत भारतीय जनता पार्टी की ओर से चलाए जा रहे हर घर तिरंगा अभियान के तहत जिले के गांव संगवाड़ी में भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य एवं झज्जर प्रभारी रामसिंह छावड़ी की अगुवाई में भव्य तिरंगा यात्रा निकाली गई। भारत माता की जय एवं वंदे मातरम के जोरदार जयघोष के साथ निकाली गई यात्रा में काफी संख्या में ग्रामीणों, युवाओं व बच्चों ने भाग लेकर देश की आन-बान-शान तिरंगे एवं शहीदों को नमन किया।
गांव संगवाड़ी के हनुमान मंदिर से प्रारंभ हुई यह यात्रा गांव की विभिन्न गलियों व मौहल्लों से होकर गुजरी। यात्रा का ग्रामीणों की ओर से जोरदार अभिनंदन किया गया। इस मौके पर भाजपा नेता रामसिंह छावड़ी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की ओर से देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दिशा-निर्देशानुसार देशभर में हर घर तिरंगा अभियान चलाया जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक आवाज पर आज देश के हर घर, प्रतिष्ठान व कार्यालयों के साथ-साथ वाहनों पर भी तिरंगा लहरा रहा है।

संगवाड़ी में आयोजित तिरंगा यात्रा में काफी संख्या में ग्रामीणों ने लिया हिस्सा

उन्होंने कहा कि इस तिरंगे की आन-बान-शान के लिए देश के असंख्य शहीदों एवं रणबांकुरों ने अपने प्राणों की आहुतियां दी है। उन्होंने कहा कि तिरंगे के सम्मान में, हम सब है मैदान में, के उद्देश्य को लेकर आज भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता पूरी ताकत के साथ इस अभियान के साथ लोगों को जोडऩे में जुटा हुआ है। इस अभियान ने यह भी दिखा दिया है कि हमारा प्यारा तिरंगा प्रत्येक नागरिक के दिलों में बसा हुआ है। इस अवसर पर कप्तान रामरतन, रामफल ठेकेदार, युवा नेता संदीप छावड़ी, अजय उर्फ काली, दलसिंह प्रधान, जयभगवान शर्मा, बलवान मास्टर, रतन थानेदार, सत्यनारायण ठेकेदार, रामनिवास, अजीत लाला, मोहित, रवि छावड़ी, पवन रावत, धर्मी, राहुल छावड़ी, अमित, सुमित, मिर्चु शर्मा समेत सैंकड़ों की संख्या में ग्रामीण मौजूद थे।

 

यह भी पढ़ें  महादेव की आराधना से मिलता है मोक्ष 

यह भी पढ़ें हनुमान जी ने भक्तों से जुड़ा शनिदेव ने दिया था वचन 

ये भी पढ़ें : सोमवती अमावस्या के दिन दुर्लभ संयोग

ये भी पढ़ें : पूर्वजो की आत्मा की शांति के लिए फल्गू तीर्थ  

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular