Homeहरियाणारेवाड़ीखिलाडिय़ों को वितरित की खेल व अन्य सामग्री

खिलाडिय़ों को वितरित की खेल व अन्य सामग्री

खेल प्रतिभाओं को आगे लाना व सुविधाएं उपलब्ध कराना मुख्य उद्देश्य

आज समाज डिजिटल,रेवाड़ी:
नई दिशा युवा मंच की ओर से सामाजिक कार्यों के साथ-साथ क्षेत्र की खेल प्रतिभाओं को आगे लाने, उन्हें यथासंभव सहयोग एवं सहायता उपलब्ध कराने के उद्देश्य के तहत चलाए जा रहे अभियान की कड़ी में मंच संयोजक युवा नेता निशांत यादव के नेतृत्व में संगठन पदाधिकारियों ने अनेक गांवों में पहुंचकर खिलाडिय़ों को टी-शर्ट, वालीबॉल, बॉस्केटबॉल एवं वालीबॉल नेट वितरित किए।

ग्रामीण क्षेत्र की प्रतिभाओं को आगे लाना नई दिशा युवा मंच का उद्देश्य

संस्था पदाधिकारियों ने गांव नांगल पठानी, चौकी नंबर दो, बोहतवास भोंदू, अंसल टाउनशिप व सेक्टर चार स्थित संस्था कार्यालय में युवाओं व लोगों को जहां टी-शर्ट वितरित की, वहीं गांवों के खेल मैदानों में पहुंचकर खेल सामग्री वितरित की। उन्होंने खिलाडिय़ों को टीशर्ट के अलावा वालीबॉल, बॉस्केटबॉल एवं वालीबॉल नेट भी वितरित किए। इस अवसर पर संगठन के संयोजक युवा नेता निशांत यादव ने कहा कि नई दिशा युवा मंच का उद्देश्य सामाजिक दायित्वों की पूर्ति के साथ-साथ ग्रामीण क्षेत्र की प्रतिभाओं को आगे लाना तथा उन्हें यथासंभव सहयोग प्रदान करना है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है, आवश्यकता सिर्फ उन्हें मंच प्रदान कर सुविधाएं उपलब्ध कराने की है।

क्रिकेट के साथ-साथ अन्य खेलों में धाक जमा रहे युवा

क्रिकेट के साथ-साथ अन्य खेलों में भी युवा अपनी धाक जमा रहे हैं। उन्होंने कहा कि खेल प्रतिभाओं को आगे लाने के लिए वह हर संभव सहयोग एवं सहायता उपलब्ध कराने के लिए सदैव तत्पर रहेंगे। उन्होंने कहा कि इसके अलावा संगठन की ओर से समय-समय पर पौधरोपण, जांच शिविर तथा शिक्षा को बढ़ावा दिए जाने की दिशा में भी कार्य लगातार जारी रहेंगे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहरलाल के नेतृत्व में प्रदेश सरकार हर वर्ग के उत्थान के लिए कार्य कर रही है। डिजिटल इंडिया के तहत जहां ऑनलाइन घर बैठे सुविधाएं लोगों को मिल रही है, वहीं अंतोदय के उद्देश्य को लेकर सरकार की योजनाएं क्रियान्वित की जा रही है। सरकार की योजनाओं से हर वर्ग लाभान्वित हो रहा है। इस अवसर पर योगेश वर्मा, एडवोकेट अरविंद, राहुल एडवोकेट, रविकांत यादव, मोहित यादव व रिंकु सिंह समेत काफी संख्या में खेलप्रेमी एवं ग्रामीण मौजूद रहे।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular