Homeहरियाणारेवाड़ीपुत्र ने डंडे से ताबड़तोड़ हमला कर की पिता की हत्या

पुत्र ने डंडे से ताबड़तोड़ हमला कर की पिता की हत्या

आज समाज डिडिटल,रेवाड़ी:

बीती रात्रि जिले के गांव जाडरा में एक युवक ने पहले अपने बड़े भाई पर हमला कर घायल किया तथा उसके बाद पिता की पीट-पीटकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया।पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है।

आरोपी ने अपने बड़े भाई पर भी हमला कर किया घायल

जानकारी के अनुसार जिले के गांव जाडरा निवासी राजेश कुमार होमगार्ड से सेवानिवृत्त होने के बाद घर पर ही रहते थे। बीती रात्रि राजेश कुमार व उसका बड़ा बेटा रिंकु घर पर ही थे। रात को बिजली चले जाने के कारण रिंकु गांव के मंदिर के निकट टहलने चला गया। इसी दौरान राजेश कुमार का छोटा बेटा व रिंकु का भाई अजय उर्फ फौमी नशे की हालत में वहां पहुंचा और डंडे से अपने भाई रिंकु पर हमला कर घायल कर दिया। अपना बचाव करते हुए रिंकु वहां से भाग खड़ा हुआ।

पुलिस ने अजय के खिलाफ हत्या का मामला किया दर्ज

इसके बाद अजय उर्फ फौमी घर पहुंचा तो उसके पिता राजेश कुमार ने बड़े भाई की पिटाई करने पर उसे डांट-फटकार लगाई। जिसके बाद अजय को गुस्सा आ गया और उसने अपने पिता पर ही डंडे से अनेक वार कर दिए। हमले के बाद राजेश कुमार लहु-लुहान होकर बेसुध होकर गिर गया। जब रिंकु व अन्य ग्रामीण मौके पर पहुंचे तो आरोपी अजय फरार हो गया। ग्रामीणों ने रिंकु तथा राजेश कुमार को तुरंत ट्रामा सेंटर पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने राजेश कुमार को मृत घोषित कर दिया। हत्या की सूचना के बाद रामपुरा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची। मंगलवार को पोस्टमार्टम कराने के उपरांत शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने रिंकु की शिकायत पर अजय के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरु कर दी है।

 

अनियंत्रित बाइक पेड से टकराई, एक की मौत, दूसरा गंभीर

गृहमंत्री से की मुख्यमंत्री ने सिरमौर जिले के भाजपा नेताओं के साथ मुलाकात, हाटी समुदाय को जनजातीय दर्जा देने का उठाया मुद्दा 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular