Homeहरियाणारेवाड़ीकंपनी के गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों का माल स्वाहा

कंपनी के गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों का माल स्वाहा

आज समाज डिजिटल, रेवाड़ी:
जिले के गांव जड़थल के निकट गाडिय़ों के कारपेट बनाने वाली कंपनी में शनिवार तडक़े भीषण आग लग गई। आसपास के क्षेत्रों से पहुंची दलमकल विभाग की गाडिय़ों ने करीब आठ घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। आगजनी की इस बड़ी घटना से लाखों का माल स्वाहा हो गया। हालांकि आग लगने के कारणों का पता नहीं लग पाया है। पुलिस ने मामले की कार्रवाई शुरु कर दी है।

तडक़े करीब चार बजे गोदाम में लगी आग

जानकारी के अनुसार जिले के गांव जड़थल के निकट यूनिप्रोडक्ट कंपनी स्थित है। इस कंपनी में चौपहिया वाहनों के कारपेट बनाए जाते हैं। शनिवार तडक़े करीब चार बजे इस कंपनी के पास बने गोदाम में अचानक आग लग गई। गर्मी का मौसम होने के कारण आग ने जल्द ही भयानक रूप ले लिया। गोदाम से उठती आग की लपटों व धुआं जब दिखाई दिया तो इसकी सूचना पुलिस एवं दमकल विभाग को दी गई। आग की भीषणता इतनी थी कि कुछ ही समय में पूरे गोदाम को आग ने अपने आगोश में ले लिया।

रेवाड़ी, धारुहेड़ा व बावल से पहुंची फायर ब्रिगेड की गाडिय़ों ने आठ घंटे की मशक्त के बाद पाया काबू

आगजनी की सूचना के बाद रेवाड़ी, बावल तथा धारुहेड़ा से फायर ब्रिगेड की गाडिय़ां मौके पर पहुंची। आते ही आग बुझाने में जुटे फायरकर्मियों को इस आग पर काबू पाने में करीब आठ घंटे का समय लग गया। विभाग की टीमों ने करीब 12 बजे इस आग पर पूरी तरह से काबू पाया। इस आगजनी के कारण गोदाम में रखा लाखों रुपये का माल स्वाहा हो गया। आग लगने के कारणों का फिलहाल पता नहीं लग पाया है। प्रबंधकों के अनुसार आगजनी से हुए नुकसान की पूरी जानकारी फिलहाल नहीं दी गई, वहीं आग लगने के कारणों की भी जांच कराई जा रही है। वहीं पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर अपनी कार्रवाई शुरु कर दी।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular