Homeहरियाणारेवाड़ीनिजी स्कूल की तेज रफ्तार बस ने बच्ची को कुचला, मौत

निजी स्कूल की तेज रफ्तार बस ने बच्ची को कुचला, मौत

आज समाज डिजिटल,रेवाड़ी:

बुधवार सुबह स्कूल जाने के लिए बस का इंतजार कर रही छठी कक्षा की एक बच्ची को तेज रफ्तार निजी बस ने कुचल दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया। हादसे से गुस्साएं परिवारजनों व ग्रामीणों ने रेवाड़ी-शाहजहांपुर मार्ग पर बच्ची का शव रखकर जाम लगा दिया। मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने ग्रामीणों को समझाकर जाम खुलवाया। जानकारी के अनुसार गांव खरसानकी निवासी हैप्पी की 12 वर्षीय बेटी जीया रेवाड़ी शहर के सरस्वती स्कूल की छठी कक्षा में पढ़ती थी। बुधवार को वह स्कूल जाने के लिए अपने माता-पिता के साथ निकली थी। इसी दौरान गांव के बस स्टैंड के निकट रोड क्रॉस करते समय केरला पब्लिक स्कूल की तेज रफ्तार बस ने बच्ची को कुचल दिया। हादसे के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया।

गुस्साएं ग्रामीणों ने रेवाड़ी-शाहजहांपुर मार्ग पर लगाया जाम

इस हादसे में बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। स्कूल बस द्वारा बच्ची को कुचले जाने की सूचना कुछ ही समय में पूरे गांव में फैल गई। जिससे लोगों में रोष फैल गया। काफी संख्या में एकत्रित ग्रामीणों ने रेवाड़ी-शाहजहांपुर मार्ग जाम कर दिया। जाम के चलते सडक़ के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। जाम की सूचना के उपरांत भाड़ावास चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों से जाम खोलने का अनुरोध किया, लेकिन ग्रामीण सडक़ पर स्पीड ब्रेकर बनवाने व आरोपी चालक को गिरफ्तार करने की मांग पर अड़े रहे। ग्रामीणों का कहना था कि पहले भी इस मार्ग पर हादसे हो चुके है, लेकि स्पीड ब्रेकर नहीं बनाया जा रहा है। उन्होंने चेताया कि जब तक स्पीड ब्रेकर नहीं बन जाएगा, ग्रामीण जाम नहीं खोलेंगे। ग्रामीणों के अनुसार जिया तीन भाई-बहनों में सबसे बड़ी थी। बच्ची की मौत के बाद गांव में शोक की लहर है।
जाम की सूचना के उपरांत डीएसपी मौहम्मद जमाल तथा रामपुरा थाना प्रभारी रणसिंह मौके पर पहुंचे तथा अति शीघ्र ब्रेकर का निर्माण कराने का आश्वासन दिया। जिसके उपरांत ही ग्रामीणों ने जाम खोला। जिसके उपरांत ही इस मार्ग पर यातायात सुचारु हो पाया।

 

ये भी पढ़ें : कार्तिकेय शर्मा की जीत को लेकर समस्त ब्राह्मण समाज के लोगों ने मुख्यमंत्री का किया धन्यवाद

ये भी पढ़ें : खुल गया प्रगति मैदान सुरंग, पीएम मोदी ने किया टनल और अंडरपास का उद्घाटन

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular