Homeहरियाणारेवाड़ीठेके से शराब चोरी करने व पुलिस पर जानलेवा हमला करने का...

ठेके से शराब चोरी करने व पुलिस पर जानलेवा हमला करने का चौथा आरोपी गिरफ्तार

पुलिस तीन आरोपियों से एक देसी कट्टाए सैंट्रो कार तथा 25 पेटी शराब कर चुकी बरामद

आज समाज डिजिटल,रेवाड़ी:

जिले के गांव कढू स्थित ठेका से करीब ढाई लाख रुपये की शराब चोरी करने और खोल थाना पुलिस की टीम पर जानलेवा हमला करने के मामले में पुलिस ने चौथे आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी की पहचान जिला नूंह के गांव गुवारका निवासी मुनफैद उर्फ मुन्ना के रूप में हुई है। इस मामले में पुलिस तीन आरोपियों को पहले गिरफ्तार कर चुकी है। पुलिस आरोपियों से मामले में अब तक एक देसी कट्टा, कार तथा 25 पेटी शराब कर बरामद चुकी है।

ठेके का ताला तोड़कर चुराई थीे 242730 रुपये की शराब

जांचकर्ता ने बताया कि गांव मामडिया आसमपुर निवासी संजीव कुमार का वर्ष 2019 में गांव कढू में शराब ठेका था। 31 दिसंबर 2019 की रात को सेल्समैन ठेका के बगल में सो रहा था। रात को चोरों ने ठेका का ताला तोड़ कर 242730 रुपये की शराब चोरी कर ली थी। आरोपी अपनी बोलेरो कैंपर व सेंट्रो गाड़ी में शराब चोरी कर भाग गए थे। पुलिस ने संजय की शिकायत पर चोरी का मामला दर्ज किया था। चोरी की सूचना के बाद उसी रात गश्त कर रहे खोल थाना एसएचओ संजय कुमार ने चोरों का रास्ता रोक लिया था।

बदमाशों ने एसएचओ व उनकी टीम पर की थी फायरिंग 

चोरों ने एसएचओ की गाड़ी को सीधी टक्कर मारकर जानलेवा हमला कर दिया था। बदमाशों ने एसएचओ व उनकी टीम पर फायरिंग भी की थी। जिससे वह बाल-बाल बच गए थे। खोल थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डालने, हत्या का प्रयास, आम्र्स एक्ट व अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी। जांच के बाद पुलिस ने तीन आरोपियों अजरुद्दीन, राहुल व उस्मान को गिरफ्तार कर लिया था। बीती सायं पुलिस ने चौथे आरोपी जिला नूंह के गांव गुवारका निवासी मुनफैद उर्फ मुन्ना को भी गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को अदालत में पेश करके न्यायिक हिरासत में भेजा गया।

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular