Homeहरियाणारेवाड़ीपेयजल लाइन के पाइप चोरी करने के 2 और आरोपी काबू, दूसरा...

पेयजल लाइन के पाइप चोरी करने के 2 और आरोपी काबू, दूसरा कैंटर भी बरामद

आज समाज डिजिटल,रेवाड़ी:
मॉडल टाउन थाना पुलिस ने बिठवाना गांव के समीप निर्माणाधीन रेवाड़ी-जैसलमेर आउटर बाइपास की पेयजल लाइन शिफ्टिंग के पाइप चोरी करके के मामले में शामिल दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान वेस्ट पटेल नगर निवासी संदीप चावला तथा चरखी दादरी के रावलधी निवासी राजेश उर्फ  राजू के रूप में हुई है। पुलिस ने मामले में पाइप चोरी करके ले जाने के लिए प्रयोग किए दोनों कैंटर कब्जे में ले लिए हैं।

कंस्ट्रक्शन कंपनी के इंचार्ज ने दर्ज करवाई थी शिकायत

जांचकर्ता ने बताया कि रेवाड़ी-जैसलमेर आउटर बाइपास का निर्माण कर रही एचजी इंफ्रा की तरफ से बिठवाना चौक से रिलायंस प्लांट तक डाली हुई पेयजल लाइन की शिफ्टिंग का काम जयपुर की एक कंपनी को दिया हुआ है। पुलिस को कंस्ट्रक्शन कंपनी के इंचार्ज जयपुर निवासी पंकज शर्मा ने दी अपनी शिकायत में बताया कि रेवाडी में आउटर बाइपास का काम कर रही कंपनी की तरफ से उनकी कंपनी को पेयजल लाइन शिफ्टिंग का काम दिया हुआ है। कंपनी की तरफ  से बिठवाना चौराहा से फ्लाईओवर से रिलायंस प्लांट तक 16 ईंची के पाइप रखे हुए थे। चोर यहां से 40 पाइप चोरी कर ले गए थे। मंगलवार सुबह जब कर्मचारी यहां पर पाइप लाइन डालने के लिए पहुंचे तो उन्हें पाइप गायब मिले।

ट्रांसपोर्ट कंपनी में बतौर चालक नौकरी करता है संदीप

पुलिस ने मामला दर्ज करके तुरंत जांच शुरू करते हुए पता लगाया कि जिस कैंटर वाहन में पाइप रखकर ले जाए गए हैं उसका चालक कोसली निवासी संदीप है। पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने बताया कि वह धारूहेड़ा की ट्रांसपोर्ट कंपनी में बतौर चालक नौकरी करता है। आरोपी ने बताया कि उसके ट्रांसपोर्ट कंपनी के मालिक का फोन आया था। जिसमें उसने कहा था कि चोरी के पाइप भिवानी पहुंचाने हैं। इसके बाद वह कैंटर में पाइप ले गया और भिवानी की बैंक कॉलोनी में पहुंचा दिए।

आरोपी को अदालत में पेश करके न्यायिक हिरासत में भेजा

जांचकर्ता ने बताया कि मुख्य आरोपी की पहचान कर ली गई है और आरोपी संदीप को अदालत में पेश करके न्यायिक हिरासत में भेजा गया। आरोपी संदीप से पूछताछ में सामने आया की वेस्ट पटेल नगर निवासी संदीप चावला ने पाइप दो कैंटर में भरकर भिवानी पहुंचाए थे। पुलिस ने मामले में बीती रात्रि वेस्ट पटेल नगर निवासी संदीप चावला तथा दुसरे कैंटर के चालक चरखी दादरी के रावलधी निवासी राजेश उर्फ राजू को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों को अदालत में पेश किया। जहां से संदीप चावला को एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है तथा आरोपी राजेश उर्फ  राजू को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular