Homeहरियाणारेवाड़ीअवैध हथियारों के साथ दो गिरफ्तार 2 Arrested with Lllegal Weapons

अवैध हथियारों के साथ दो गिरफ्तार 2 Arrested with Lllegal Weapons

आज समाज डिजिटल,रेवाड़ी:
2 Arrested with Lllegal Weapons: मॉडल टाऊन व शहर थाना पुलिस ने अलग-अलग स्थानों से अवैध हथियारों के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान रेवाड़ी के मौहल्ला गुज्जरवाडा निवासी विशाल उर्फ  मोनू तथा प्रवीन उर्फ  रवि उर्फ  लक्खा के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपियों से एक देसी कट्टा, एक देसी पिस्टल तथा एक जिन्दा कारतूस बरामद किया है।

पुलिस को देख भागने लगा युवक

जांचकर्ता एसआई महेन्द्र सिंह ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली की अपराधिक प्रवृति का एक युवक हथियार के साथ अंसल टाऊन जाने वाले रास्ते पर किसी के इंतजार में खड़ा हुआ है। जिसके बाद पुलिस बताई हुई जगह पर पहुंची तो वहां एक युवक खड़ा दिखाई दिया। जो पुलिस को देखकर अंसल टाऊन की तरफ  भागने लगा, लेकिन पुलिस ने उसे काबू कर लिया। जिसकी पहचान विशाल उर्फ  मोनू निवासी गुजरवाड़ा के रूप में हुई। उसके पास से पुलिस ने एक देशी कट्टा बरामद किया। उसके चैम्बर में एक जिन्दा कारतूस भी मिला।

पुलिस ने आरोपियों से किए एक देसी कट्टा, एक देशी पिस्टल तथा एक जिन्दा कारतूस बरामद

उधर, शहर थाना पुलिस को सूचना मिली अपराधिक किस्म का एक युवक अवैध हथियार लेकर ब्रह्मगढ भवन के पीछे पार्क के गेट के सामने खडा किसी का इंतजार कर रहा है। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो पार्क के गेट के सामने एक युवक खडा दिखाई दिया तथा पुलिस को देखते ही भागने लगा। पुलिस ने उसे काबू कर लिया। जिसकी पहचान प्रवीण उर्फ  रवि उर्फ लक्खा निवासी मौहल्ला गुर्जरवाडा के रूप में हुई। उसके पास से एक देशी पिस्टल बरामद हुई। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों को अदालत में पेश करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular