Homeहरियाणारोहतकआरक्षण घटाना खिलाड़ियों का अपमान: कर्ण चौटाला Reducing Reservation Is Insult To...

आरक्षण घटाना खिलाड़ियों का अपमान: कर्ण चौटाला Reducing Reservation Is Insult To Players

संजीव कौशिक, रोहतक:
Reducing Reservation Is Insult To Players: पूरे विश्व में देश और प्रदेश का नाम रौशन करने वाले खिलाड़िÞयों का आरक्षण कोटा कम करके गठबंधन सरकार यहां की खेल प्रतिभाओं का अपमान कर रही है। जो कि गलत है। प्रदेश में यदि इनैलो की सरकार बनी तो खिलाड़ियों का मान सम्मान और कद बढ़ाया जाएगा। यह बात बुधवार को भारतीय ओलंपिक संघ के उपाध्यक्ष एवं युवा इनेलो नेता कर्ण सिंह चौटाला ने कही। वे जिले के गांव बहल्बा के अंदर बाबा कृष्ण नाथ फुटबॉल क्लब द्वारा आयोजित तीन दिवसीय फुटबॉल प्रतियोगिता के मुख्यातिथि के रूप में शिरकत करने पहुंचे थे।

इनेलो दे रहा था पूर्ण सम्मान Reducing Reservation Is Insult To Players

Reducing Reservation Is Insult To Players
Reducing Reservation Is Insult To Players

कर्ण चौटाला ने कहा कि जब प्रदेश में इनेलो की सरकार थी तो खिलाड़ियों को पूरे मान सम्मान के अलावा नकद राशि और उच्च पदों पर नौकरियों दी जाती थी, लेकिन प्रदेश की गठबंधन सरकार ने न केवल खेलों में आरक्षण कोटा कम किया है बल्कि खिलाड़ियों दर्जा चार श्रेणी में नौकरी देने की बात भी की है। ऐसे में साफ है कि गठबंधन सरकार को प्रदेश के खिलाड़ी नहीं चाहिए। पार्टी जिलाध्यक्ष सतीश राठी ने कहा कि एक तरफ तो सरकार खेल नर्सरी खोलने का ढोंग कर रही है।

प्रदेश स्तरीय होगा गांव स्टेडियम Reducing Reservation Is Insult To Players

दूसरी तरफ प्रदेश की खेल नीतियों के साथ छेड़छाड़ कर नई प्रतिभाओं का अपमान कर रही है। ऐसे में साफ है कि गठबंधन सरकार की कथनी और करनी में भारी अंतर है। करण चौटाला ने कहा कि इनेलो सरकार बनने पर गांव के स्टेडियम को प्रदेश स्तर का स्टेडियम बनाया जाएगा, जिसमें सभी प्रकार की सुविधाएं होंगी। उन्होंने कमेटी को 21 हजार रुपये की आर्थिक सहायता भी प्रदान की।

ये लोग रहे मौजूद Insult To Players

इस मौके पर भगत राम भगत लाकड़ा, हलका अध्यक्ष वेद प्रकाश भरण, पुनीत मायना, अमरजीत दांगी, काला गंगानगर, गांव के सरपंच मनोज अहलावत सहित खेल कमेटी सदस्य और प्रतियोगिता में भाग लेने वाले टीम सदस्य उपस्थित रहे।

Also Read: आपकी बेटी-हमारी बेटी योजना से हो रही मदद Aapki Beti Hamari Beti Yojana

Also Read:  एयरपोर्ट का नाम शहीद-ए-आजम के नाम पर रखें: त्रिलोचन

Also Read: Haryana Budget Session 2022 Update ऐतिहासिक सत्र में 81 ध्यानाकर्षण प्रस्ताव मिले, 21 बने कार्यवाही का हिस्सा

Connect With Us : Twitter Facebook

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular