HomeहरियाणायमुनानगरRatanlal Kataria's Statement पंजाब कांग्रेस सरकार ने किया प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा...

Ratanlal Kataria’s Statement पंजाब कांग्रेस सरकार ने किया प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा से खिलवाड : रतनलाल कटारिया

प्रभजीत सिंह लक्की, यमुनानगर :

सांसद रतनलाल कटारिया ने ब्यान जारी करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा व्यवस्था में पंजाब के मुख्यमंत्री चन्नी ने जो सेंधमारी कराई है। उसका खामियाजा कांग्रेस पार्टी को आने वाले दिनों में भुगतना पड़ेगा। पंजाब में जल्द ही विधानसभा चुनाव होने वाले हैं और पंजाब के लोग वहां की कांग्रेस सरकार के कुशासन से तंग आकर बदलाव का मन बना चुके हैं। भारतीय जनता पार्टी की पंजाब में भारी बहुमत से सरकार बनने लग रहा है।

अपने सीएम को कह देना कि मैं जिंदा वापस जा रहा हूं : पीएम Ratanlal Kataria’s Statement

भाजपा सांसद रतनलाल कटारिया ने कहा कि कांग्रेस की पंजाब सरकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बढ़ती लोकप्रियता को देखकर बौखला गई है और उसने प्रधानमंत्री मोदी का रास्ता रोकने का कार्य जानबूझ कर योजना के तहत किया है। जिसे पंजाब की जनता कभी माफ नहीं करेगी और आने वाले चुनाव में कांग्रेस को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा। सांसद रतनलाल कटारिया ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पंजाब से जिस समय एयरपोर्ट के माध्यम से वापस जा रहे थे तो उन्होंने वहां के अधिकारियों से कहा कि अपने सीएम को कह देना कि मैं जिंदा वापस जा रहा हूं। यह इस बात को दर्शाता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर कांग्रेस सरकार कितनी भयभीत है। (Ratanlal Kataria’s Statement)

Ratanlal Kataria's Statement

पंजाब की कांग्रेस सरकार लोकतंत्र का मजाक उड़ा रही है। इसी कांग्रेस पार्टी ने आपातकाल लगाकर देश को अंधेरे में धकेल दिया था। पंजाब कांग्रेस सरकार ने आज प्रधानमंत्री मोदी को जिस तरह लगभग 20 मिनटों तक सड़कों पर उलझाए रखा,पीएम मोदी की सुरक्षा में इतनी भारी चूक के लिए पंजाब कांग्रेस सरकार जिम्मेदार है। कांग्रेस पार्टी ने साबित कर दिया है कि वह सत्ता के लिए कुछ भी कर सकती है। (Ratanlal Kataria’s Statement) हरियाणा सरकार में शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने पंजाब में प्रधानमंत्री मोदी के साथ हुई इस दुखद घटना की कड़ी निंदा की है।

कांग्रेस पार्टी ने कभी भी लोकतांत्रिक परंपराओं का पालन नहीं किया Ratanlal Kataria’s Statement

शिक्षा मंत्री कंवरपाल ने कहा कि प्रधानमंत्री पूरे देश के प्रधानमंत्री हैं और उनके साथ इस प्रकार से व्यवहार करना कांग्रेस की दूषित मानसिकता को दर्शाता है। कांग्रेस पार्टी की इसी घटिया मानसिकता के कारण पूरे भारत में कांग्रेस पार्टी हर राज्य में चुनाव हारती जा रही है और देश कांग्रेस मुक्त भारत की ओर बढ़ रहा है। (Ratanlal Kataria’s Statement) कांग्रेस पार्टी ने कभी भी लोकतांत्रिक परंपराओं का पालन नहीं किया है। प्रधानमंत्री मोदी पूरे देश के प्रधानमंत्री हैं और उनका सम्मान प्रत्येक नागरिक को करना चाहिए।

Also Read : Share Market Update Today शेयर बाजार धड़ाम! खुलते ही 811 पॉइंट लुढ़का

Read Also : Human Rights Day Messages 2021

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments