Homeराज्यहरियाणाRanjit Singh Statement विकास कार्यों में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी :...

Ranjit Singh Statement विकास कार्यों में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी : रणजीत सिंह

Ranjit Singh Statement

आज समाज डिजिटल, चण्डीगढ
हरियाणा के बिजली मंत्री चौ. रणजीत सिंह ने कहा है कि कोरोना के कारण पिछले लगभग दो वर्षों से विकास की गति जो धीमी हो गई थी, उसे और तेज किया जाएगा और क्षेत्र के विकास की वे कोई कसर नहीं रहने देंगे । उन्होंने कहा कि लोग गांव अनुसार विकास कार्यों को लेकर आपस में चर्चा करें और सबकी सहमति अनुसार उनको कार्यों के बारे अवगत करवाएं।

बिजली मंत्री आज रानियां हलके के गांव संतावाली, जीवननगर, संतनगर, जगजीत नगर, हरिपुरा, दमदमा, धर्मपुरा आदि गांवों में दौरे के दौरान ग्रामीणों को संबोधित कर रहे थे।

Ranjit Singh Statement

उन्होंने कहा कि क्षेत्रवासियों की मांग के अनुसार गांव स्तर पर सडक़ों की चौड़ाई व सौंदर्यीकरण का कार्य करवाया जा रहा हैं। इसके अलावा क्षेत्र के विकास को लेकर अगर किसी के पास कोई सुझाव हो तो वह भी जरूर बताएं। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार की सोच है कि हर व्यक्ति तक विकास योजनाओं का लाभ पहुंचे और इसी उदेश्य से सरकार ‘अंत्योदय’ की भावना से कार्य कर रही हैं।

प्रदेश विकास के पथ पर निरंतर अग्रसर है और मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में प्रदेश में सबका साथ-सबका विकास नीति अनुरूप समान रूप से विकास कार्य हो रहे हैं। प्रदेश विकास के पथ पर लगातार अग्रसर है और अंत्योदय भाव से अंतिम व्यक्ति तक विकास एवं जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाया जा रहा है।

Ranjit Singh Statement

उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिए कि आमजन को सरकार की योजनाओं व कार्यक्रमों का धरातल पर लाभ दिलवाने के लिए गंभीरता से कार्य करें। सभी योजनाओं का लाभ जरूरतमंद तक पहुंचाना सरकार की प्राथमिकता है, जिसके लिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल गंभीरता से कार्य कर रहे हैं और पूरे प्रदेश में विकास कार्यों को गति दी जा रही है। सुविधाओं के साथ-साथ आमजन की समस्याओं का समाधान प्रदेश सरकार की प्राथमिकता है, अधिकारी आमजन की बातों को विनम्रता से सुनें और जल्द से जल्द उनकी समस्याओं का समाधान करें। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा आमजन के हित में कई कारगर कल्याणकारी योजनाएं क्रियान्वित की गई है, जिसके सराहनीय परिणाम सामने आ रहे हैं।

जनसभाओं के दौरान बिजली मंत्री ने आमजन की समस्याएं भी सुनी और मौके पर उपस्थित अधिकारियों को जरूरी दिशा निर्देश दिए।

Ranjit Singh Statement

Read Also : Statement Of Ajay Bhatt पर्यटन विभिन्न संस्कृति को जोड़ता है : केंद्रीय पर्यटन राज्य मंत्री अजय भट्ट

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular