Homeराज्यहरियाणाकैथल: रिश्तों को मजबूती देता है रक्षाबंधन: राज्यमंत्री

कैथल: रिश्तों को मजबूती देता है रक्षाबंधन: राज्यमंत्री

मनोज वर्मा, कैथल:
महिला एवं बाल विकास मंत्री कमलेश ढांडा ने रविवार को अपने अनुज भाइयों को रक्षा सूत्र बांधा और इस पावन पर्व की शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा कि यह त्यौहार हमारी सभ्यता, परम्परा के साथ-साथ भाई-बहन के पवित्र रिश्ते को मजबूत बनाता है।
रविवार बाद दोपहर राज्यमंत्री कमलेश ढांडा अपने आवास पर पहुंची और अपने तीनों भाइयों दिलावर मलिक, अशोक मलिक एवं राकेश मलिक की कलाई पर राखी बांधी एवं उनके अच्छे स्वास्थ्य व लंबी उम्र की कामना की। इससे पूर्व उन्होंने चंडीगढ़ में राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय को रक्षासूत्र बांधा।
कैथल आवास पर बड़ी संख्या में पहुंचे कार्यकतार्ओं एवं आमजन को भी रक्षाबंधन पावन पर्व की शुभकामनाएं देते हुए महिला एवं बाल विकास राज्यमंत्री कमलेश ढांडा ने कहा कि यह त्यौहार हमारी धरोहर है, जो समाज के अंदर भावनात्मक तौर पर रिश्तों को मजबूती देने में अहम योगदान दे रहा है। यह पर्व भाई-बहन का एक-दूसरे के प्रति दायित्व निभाने के लिए ही नहीं, अपितु भावनात्मक तौर पर मजबूत बनने की प्रेरणा देता है।
उन्होंने इस पर्व की प्रत्येक नागरिक को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि हमें मिलकर अपने पवित्र रिश्ते की डोर को राखी की मदद से मजबूत बनाना है। तभी हम मिलकर समाज उत्थान में अपना योगदान दे सकें।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular