Homeराज्यदिल्लीराज्यसभा सांसद कार्तिक शर्मा ने उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ से की मुलाकात

राज्यसभा सांसद कार्तिक शर्मा ने उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ से की मुलाकात

आज समाज डिजिटल, चंडीगढ़ | Rajya Sabha MP Kartik Sharma : राज्यसभा सांसद कार्तिक शर्मा ने गुरुवार को दिल्ली में उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ से उनके आवास पर मुलाकात की। मुलाकात के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर जानकारी शेयर करते हुए कहा कि उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ से मिलने का अवसर मिला।

 

राज्यसभा के संचालन की जिम्मेदारी अब उनपर होगी। उनकी छत्रछाया में मुझे बहुत कुछ सीखने का अवसर मिलेगा। उनका लंबा राजनीतिक जीवन और अनुभव मेरे जैसे नए सांसदों के लिए बहुत उपयोगी साबित होगा। इस दौरान कार्तिक शर्मा ने उपराष्ट्रपति से सरकार की तरफ से चलाई जा रही योजनाओं के बारे में चर्चा की।

सांसद कार्तिक शर्मा के स्वागत में हो रहे अभिनंदन समारोह

KARTIK SHARMA AND VICE PRESIDENT JAGDEEP DHANKHAR

गौरतलब है कि राज्यसभा सांसद बनने के बाद कार्तिक शर्मा निरंतर सक्रिय हैं। वह वह निरंतर दिग्गज नेताओं से मिल रहे हैं। इसके अलावा वह प्रदेश भर में युवाओं, बुजुर्गों और किसान वर्ग से भी मिल रहे हैं। उनको हर जगह हर वर्ग का खासा समर्थन मिल रहा है। उनको निरंतर सार्वजनिक कार्यक्रमों में सम्मानित किया जा रहा है जो उनकी बढ़ती लोकप्रियता का स्पष्ट संकेत है।

सामाजिक सेवाओं के लिए जनता में लोकप्रिय है कार्तिक शर्मा

कार्तिक शर्मा समाजसेवा के कार्यों में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते हैं। कोरोना काल में कार्तिक शर्मा की टीम ने जरूरतमंदों को खाना वितरित किया। वहीं घर-घर जाकर सेनिटाइजेशन अभियान करवाया। लोगों को मास्क और सेनिटाइजर बांटे। वहीं कार्तिक शर्मा के सहयोग से फ्री मेडिकल कैंप लगवाए जा रहे हैं। समाजसेवा के साथ कार्तिक शर्मा युवाओं को खेलों से जोड़ने का काम कर रहे हैं।

कार्तिक शर्मा ने आजादी का अमृत महोत्सव कार्यक्रम के उपलक्ष्य में कश्मीर के लाल चौक से नई दिल्ली तक द ग्रेट इंडिया रन का आयोजन करवाया था। जिसमें धावकों ने 10 दिन में 829 किलोमीटर का सफर तय कर देशभक्ति का संदेश दिया। कार्तिक शर्मा की इन मुहिमों के चलते वह जनता में काफी लोकप्रिय हैं। जिसके चलते कार्तिक शर्मा के सांसद बनने के बाद पूरे प्रदेश में जगह-जगह उनके स्वागत में कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है।

हरियाणा की आवाज बनकर उभरे कार्तिक शर्मा

कार्तिक शर्मा युवाओं की पहली पसंद हैं। हरियाणा में खेलों को बढ़ावा देने के लिए उन्होंने कई तरह की प्रतियोगिताओं का आयोजन करवाया है। इसके साथ ही कॉमनवेल्थ गेम्स में मेडल जीतकर देश का नाम रोशन करने वाले खिलाड़ियों के लिए सम्मान समारोह का आयोजन करवाया। सांसद बनने के बाद कार्तिक शर्मा ने कहा था कि वह हरियाणा के हितों के लिए हमेशा आवाज उठाते रहेंगे। इसके लिए उनके किए जा रहे प्रयत्न सबके सामने हैं।

पिछले दिनों कार्तिक शर्मा ने गुरुग्राम में एक दिव्यांग युवक को नौकरी की पेशकश की थी। कार्तिक शर्मा युवाओं को रोजगार दिलवाने के लिए हरसंभव प्रयास कर रहे हैं। प्रदेश में विकास कार्यों को तेज गति से करवाने के लिए वह अधिकारियों के संपर्क में रहते हैं।

ये भी पढ़ें :  जिला के विकास के प्रति संजीदगी दिखाते हुए विकास कार्यों को आगे बढ़ाएं: डीसी सारवान

ये भी पढ़ें : प्रदेशभर के मनरेगा मजदूर सीएम आवास घेरने पहुंचे करनाल

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular