HomeEducationआईबी कॉलेज पानीपत के विद्यार्थियों ने क्विज प्रतियोगिता में हासिल किया प्रथम...

आईबी कॉलेज पानीपत के विद्यार्थियों ने क्विज प्रतियोगिता में हासिल किया प्रथम स्थान

आज समाज डिजिटल, पानीपत:
पानीपत (Quiz Competition) आईबी स्नातकोत्तर महाविद्यालय,पानीपत के विद्यार्थियों ने दयाल सिंह कॉलेज, करनाल  द्वारा आयोजित राज्य स्तरीय क्विज प्रतियोगिता में प्रथम स्थान लेकर कॉलेज का नाम रोशन किया है। इस  प्रतियोगिता का आयोजन वर्ल्ड अर्थ डे के उपलक्ष्य में किया गया। इस प्रतियोगिता में राज्य भर से 10 टीमों ने भाग लिया। पर्यावरण विभाग की सहायक प्रोफेसर अंजलि गुप्ता की अगुवाई में इस प्रतियोगिता में बी.एस.सी तृतीय वर्ष की छात्रा स्वाति त्यागी और काजल और बीएससी द्वितीय वर्ष के छात्र आकाश ने हिस्सा लिया और सभी टीमों को पीछे छोड़ते हुए प्रथम स्थान हासिल किया।

 

आईबी कॉलेज पानीपत के विद्यार्थियों ने क्विज प्रतियोगिता में हासिल किया प्रथम स्थान
आईबी कॉलेज पानीपत के विद्यार्थियों ने क्विज प्रतियोगिता में हासिल किया प्रथम स्थान
विजेताओं को ट्रॉफी और सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया
इसके साथ पोस्टर मेकिंग में बीएससी द्वितीय की छात्रा युक्ता चढा और बीसीए प्रथम वर्ष के छात्र अंकित की टीम ने द्वितीय स्थान हासिल किया। सभी विजेताओं को ट्रॉफी और सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया गया। विद्यार्थियों के कॉलेज पहुँचने पर आई.बी.संस्था के उप-प्रधान बलराम नंदवानी जी, महासचिव एल.एन.मिगलानी जी एवं मेंबर श्री युधिष्ठिर मिगलानी ने सभी को बधाई एवं शुभकामनाएं दी और भविष्य में और अच्छा करने के लिए प्रेरित किया।

प्रो अंजलि गुप्ता को इस उपलब्धि पर बधाई दी

आई.बी.कॉलेज के प्राचार्य डॉ.अजय कुमार गर्ग ने सभी विजेता छात्र-छात्राओं एवं प्रो अंजलि गुप्ता को इस उपलब्धि पर बधाई दी और कहा कि हमारे लिए बड़ा हर्ष व सम्मान का विषय है कि हमारे महाविद्यालय के विद्यार्थियों ने अपने प्रदर्शन से कॉलेज का नाम रोशन किया है। इस अवसर पर डॉ. निधान सिंह, प्रो. पवन कुमार, प्रो. अश्वनी गुप्ता, प्रो. अन्जुश्री, प्रो. रजनी, प्रो. मोनिका, प्रो. भावना मलिक, प्रेम बजाज,  राम मेहर, लिपिक ममता उपस्थित रहे।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular