Homeहरियाणामहेंद्रगढ़मुख्यमंत्री से मिलकर हटाए खोखों की समस्या रखेंगे: प्रो. रामबिलाश Problem Of...

मुख्यमंत्री से मिलकर हटाए खोखों की समस्या रखेंगे: प्रो. रामबिलाश Problem Of Shells

नीरज कौशिक, महेंद्रगढ़:
Problem Of Shells : रेलवे रोड पर लंबे समय से तहबजारी के रखे खोखों को हटाने के लिए वीरवार सायं भारी पुलिस प्रशासन रेलवे रोड पर पहुंचा। रेलवे रोड पर रखे तहबजारी के खोखों को हटाने की कार्यवाई को लेकर पुलिस प्रशासन ने रेलवे रोड को ब्रह्मदेव चौक से नहर कॉलोनी तक बिल्कुल बंद कर दिया। मौके पर मौजूद व्यापारियों, सामाजिक संगठनों के विरोध को देखते हुए पुलिस प्रशासन की कार्रवाई धीमी हो गई। (Problem Of Shells)

Read Also: Youth should play a leading role in society building: समाज निर्माण में अग्रणी भूमिका निभायें युवा:रामबिलास शर्मा

Problem Of Shells

शाम आठ बजे मौके पर पहुंचे पूर्व शिक्षामंत्री Problem Of Shells

देरशाम प्रशासन ने फिर से खोखे हटाने का काम शुरू किया। जेसीबी मशीनों ने खोखों को तोड़ना शुरू कर दिया। कार्यकर्ताओं और समाजिक संगठनों की ओर से पूर्व शिक्षामंत्री प्रो. रामबिलास शर्मा से दूरभाष से बात कर मौके पर पहुंचकर जान माल की रक्षा करने का अनुरोध किया। व्यापारियों और सामाजिक सगंठनों के अनुरोध पर पूर्व शिक्षामंत्री प्रो. रामबिलास शर्मा देर सायं आठ बजे मौके पर पहुंचे। (Problem Of Shells)

Read Also : पंजाबी कढ़ी पकौड़ा सबको भाए Everyone Loves Punjabi Kadhi Pakoda

Problem Of Shells

40 वर्षों से चला रहे हैं जीविका Problem Of Shells

मौके पर मौजूद ड्यूटी मैजिस्ट्रेस्ट, एएसपी सिद्धांत जैन कनीना के डीएसपी राजीव कुमार से अनुरोध किया कि उनकी शहरी एवं निकाय मंत्री कमल गुप्ता, जिला उपायुक्त श्यामलाल से बात हो चुकी है। ये दुकानदार पिछले 40 वर्षों से भी अधिक समय से यहां पर अपना छोटा मोटा कार्य कर जीविका चला रहे हैं। उन्हें समय दिया जाए सकरार इनके लिए वैकल्पिक व्यवस्था करेगी। पूर्व मंत्री रामबिलास शर्मा ने उपमंडल अधिकारी दिनेश कुमार से दूरभाष से बात कर तुरंत प्रशासन द्वारा की जा रही कार्यवाही रोकने का अनुरोध किया। जिस पर संज्ञान लेते हुए उपमंडल अधिकारी दिनेश कुमार मौके पर पहुंचे।

Read Also: ठगों की प्रलोभन भरी बातों में आकर न बताएं ओटीपी ओर निजी जानकारी Cyber C​crime in Digital World

कई लोगों को नोटिस दे चुका है प्रशासन Problem Of Shells

पूर्व शिक्षामंत्री रामबिलास शर्मा के वहां से जाने के बाद जेसीबी चलवाकर उन खोखों को हटा दिया। व्यापारियों के प्रतिनिधि मंडल व तहबजारी के खोखों के मालिकों ने शुक्रवार दोपहर पूर्व शिक्षामंत्री प्रो. शर्मा से यादव धर्मशाला महेंद्रगढ़ में मिलकर उन्हें कहीं अन्य जगह पर वैकल्पिक व्यवस्था करने का अनुरोध किया। साथ ही वे व्यापारी भी मिले, जिनके अभी तहबजारी की दुकान व खोखे हटाया जाने के लिए प्रशासन नोटिस दे चुका है। पूर्व मंत्री रामबिलास शर्मा ने उन्हें आश्वासन दिया की वे एक दो दिन में प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल से मिलकर उनकी समस्या रखेंगे साथ ही वे इस बात की जांच करवायेंगे कि पुलिस की ओर से कल किए गए गैर जिम्मेदार रवैया के पीछे किस अधिकारी की साजिश है।

Read Also: 291 आंगनबाड़ी सेंंटर बनेंगे प्ले स्कूल, एक अप्रैल से होंगे शुरू: 291 Anganwadi centers Will Become Play schools

सरकार की छवि खराब करने का आरोप Problem Of Shells

उन्होंने कहा कि हो सकता हो किसी अधिकारी की निष्ठा किसी भाजपा विरोधी राजनीति पार्टी में हो और वो जनता में सरकार की छवि खराब करनी चाहता हो। इस मौके पर पूर्व मंत्री रामबिलास शर्मा के साथ नपा के कार्यवाहक निवृतमान प्रधान रमेश बोहरा, पार्षद अमित मिश्रा, भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सुधीर दीवान, पार्षद कुलदीप शर्मा, जेबी सैनी, दिनेश मास्टर, ओमप्रकाश सैनी सहित भारी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता व व्यापारी मौजूद रहे।

Read Also: बैंकेट हॉल, होटलों इत्यादि में शादी व अन्य कार्यक्रमों के दौरान फायरिंग करने पर पूर्णत: प्रतिबंध :Ban On Firing During Marriage And Other Events

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular