HomeहरियाणायमुनानगरPress Conference Organized पवन चोपड़ा बने कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता

Press Conference Organized पवन चोपड़ा बने कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता

प्रभजीत सिंह लक्की, यमुनानगर:

Press Conference Organized कांग्रेस पार्टी के नवनियुक्त प्रदेश प्रवक्ता पवन चोपड़ा ने मंगलवार को संवाददाता सम्मेलन का आयोजन किया। पूर्व कांग्रेस मंत्री अकरम खान, साढौरा से कांग्रेस विधायक रेणुबाला, यमुनानगर से पूर्व प्रत्याशी निर्मला चौहान, पूर्व पानीपत से प्रत्याशी संजय अग्रवाल, जिला परिषद के पूर्व चेयरमैन श्याम सुन्दर बतरा, देवन्द्र चावला व पार्षद देवन्द्र सिंह सहित जिले के सभी वरिष्ठ नेता व कार्यकर्ता मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

मिली जिम्मेदारी के लिए जताया शैलजा का आभार Press Conference Organized

पवन चोपड़ा ने अपनी इस पद की जिम्मेदारी दिए जाने पर पार्टी की प्रदेशाध्यक्ष कुमारी शैलजा का धन्यवाद देते हुए कहा कि उनका सबसे कार्य कांग्रेस की जारी जनहित नीतियों को जन-जन तक पहुंचाना है। भाजपा की जो जनविरोधी नीतियां और नाकामियों को जनता की आवाज बनकर उठाना है। उन्होंने कहा कि आज देश व प्रदेश की जनता महंगाई,बेरोजगारी सहित किसानों, शिक्षकों, बेरोजगार युवाओं व कर्मचारियों सहित हर जनहित की समस्याओं को लेकर उनका हक दिलाना है।

संगठन की मजबूती के लिए काम करेंगे Press Conference Organized

उन्होंने कहा कि अपनी पार्टी के संगठन को भी मजबूत करने का कार्य करेंगे। उन्होंने भाजपा की विकास वाली नीतियों को लेकर प्रधानमंत्री मोदी के गुड गवनेंस के मंत्र वाले बयान पर कटाक्ष करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने काशी में भाजपा प्रदेश के 10 मुख्यमंत्रियों को गुड गवर्नेंस की मंत्र देने की बात कही और बैठक कर मंत्र दिए। इससै साफ जाहिर होता है कि भाजपा सरकार कि नीतियां और उनके प्रदेशों में शासित भाजपा सरकार के मुख्यमंत्री जनहित के काम करने में सक्षम नहीं है।

पांच राज्यों में होने हैं चुनाव

उन्होंने कहा कि भाजपा की हिंदू-मुस्लिम को बांटने की कोशिश देश के भविष्य के लिए अच्छे संकेत नहीं है। पांच राज्यों के होने वाले विधानसभा चुनावों और हरियाणा को लेकर उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनेगी। इस मौके पर बडी संख्या में कार्यकर्ता भी उपस्थित रहे हैं ।

Read Also : गौड़ ब्राह्मण सेंट्रल स्कूल में वार्षिक महोत्सव Annual Festival

Read Also :Honor on Retirement: सरला शर्मा की सेवानिवृत्ति पर सम्मान से विदाई

Read Also : Human Rights Day Messages 2021

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE
Mohit Sainihttps://indianews.in/author/mohit-saini/
Humanity Is the Best Religion In The Word
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments