Homeराज्यहरियाणाझज्जर : पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी सुलझाए दो बड़े मर्डर केस

झज्जर : पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी सुलझाए दो बड़े मर्डर केस

धीरज चाहर, झज्जर :
पुलिस कप्तान राजेश दुग्गल ने कमेटी की नियुक्ति की जिसके द्वारा सबडिवीजन बादली और बहादुरगढ़ के बीच 6 पुलिस के नाके लगाए गए थे। पुलिस के द्वारा हिमांशु उर्फ काला जोकि बासौदा में हुए दोहरे हत्याकांड में मुख्य आरोपी है उसे पुलिस के द्वारा गिरफ्तार किया गया और प्राथमिक पूछताछ में उसने बादली के पास हुए रोहट हत्याकांड की वारदात भी कबूली।
हिमांशु उर्फ काला के पास पुलिस को एक वेपन भी मिला। पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी ने सागर पुत्र सुधीर, सुमित उर्फ कालू, नितिन उर्फ बिहारी तीन लोगों का नाम भी सामने आया है जिसे पुलिस जल्द गिरफ्तार करेगी। दोनों वारदातों में आरोपी ने बताया कि उनके द्वारा महिंद्रा की एक्सयूवी 300 गाड़ी का इस्तेमाल किया गया जो बाद में जला दी गई।
डीएसपी राहुल देव के मुताबिक पुलिस ने करीब 17 सीसीटीवी फुटेज खंगाली जिसमें आरोपियों का पता लगा। जिस गाड़ी में वारदात की गई वह गाड़ी याकूबपुर निवासी व्यक्ति की थी जो दिल्ली से चोरी की गई थी और दिल्ली के नरौला थाने में भी चोरी की शिकायत भी दर्ज की गई थी। आरोपी निलोठी प्रधान गैंग का पुराना सक्रिय सदस्य रहा है जिसके ऊपर झांसी में भी 302 का मुकदमा लगा हुआ है और सोनीपत में भी आरोपी हिमांशु के ऊपर पोक्सो एक्ट और एससी एसटी एक्ट के तहत मुकदमे दर्ज हैं।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments