Homeराज्यहरियाणापीएनबी में सुरक्षाकर्मी राज सिंह ने की खुदखुशी

पीएनबी में सुरक्षाकर्मी राज सिंह ने की खुदखुशी

सोनू भारद्वाज (रोहतक) पुलिस में तैनात एएसआई राज सिंह कई दिनों से पंजाब नेशनल बैंक में सुरक्षा कर्मी तैनात था। आज सुबह उन्होंने गारद रूम में पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली । आर्य नगर थाना पुलिस व एफएसएल की टीम ने मौके पर पहुंचकर जाँच शुरू की और शव को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई भिजवाया। बेटा बोला अगर साथ और कर्मचारी होता तो शायद जान बच जाती।
रोहतक के अशोका चौक पर स्थित पंजाब नेशनल बैंक में सुरक्षा कर्मी तैनात एएसआई राज सिंह ने आज सुबह गारद रूम में पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली । आर्य नगर थाना पुलिस की टीम एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को बुलाकर शव को पंखे से उतारा । शव को पीजीआई पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया आत्महत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है।

वीओ-2 डीएसपी सज्जन सिंह ने बताया की आज सुबह पुलिस को सूचना मिली की पंजाब नेशनल बैंक में सुरक्षा कर्मी ने पंखे से लटककर आत्महत्या कर रही है । पुलिस मौके पर पहुंची जांच में पाया कि सुरक्षाकर्मी का नाम राज सिंह है रोहतक पुलिस में एसआई के पद पर है । जिसकी ड्यूटी अशोका चौक पर पंजाब नेशनल बैंक में सुरक्षाकर्मी के तौर पर तैनात थी प्राथमिक जांच में पाया कि राज सिंह कई दिनों से तनाव में था और उन्होंने तनाव में आकर आत्महत्या कर ली है। मौके पर परिजनों को बुलाया गया है और परिजो से पूछताछ की जा रही है प्राथमिक जांच में यही पाया है कि राज सिंह कई दिनों से तनाव में था वह तनाव में आकर उन्होंने आत्महत्या कर ली है। मौके से कोई सुसाइड नोट भी नही मिला । मौके पर पहुंचे मृतक राज सिंह के बेटे ने बताया की वह कल ड्यूटी पर आया था लेकिन किसी प्रकार की कोई परेशानी नहीं थी और ना ही उन्होंने हमें कोई इस बारे में बात बताई लेकिन आज पुलिस ने फोन पर सूचना दी कि आपके पापा की तबीयत खराब है मौके पर पहुंचे तो पाया कि उन्होंने पंखे से रस्सी बांधकर फांसी लगा ली है लेकिन उन्होंने साथ ही साथ यह सवाल खड़ा किया कि उनके पापा को अकेला रखा जाता था अगर उनके साथ कोई और सुरक्षाकर्मी तैनात होता तो शायद आज उनके पिता की जान बच जाती ।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular