Homeराज्यहरियाणायमुनानगर : पिस्तौल की नोक पर कार लूटकर फरार, मामला दर्ज

यमुनानगर : पिस्तौल की नोक पर कार लूटकर फरार, मामला दर्ज

प्रभजीत सिंह लक्की, यमुनानगर :
सहारनपुर से बिलासपुर के लिए टैक्सी बुक करने वाली सवारी ने चालक के साथ लूटपाट की। भेड़थल बस अड्डे के पास पहुंचते ही चालक पर कट्टा तान दिया। विरोध करने पर मारपीट की और कार लूटकर फरार हो गया। वारदात के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। फिलहाल मामले में पीड़ित टैक्सी चालक की शिकायत पर केस दर्ज किया गया है।
उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के गांव मंथाना निवासी सबूर टैक्सी ड्राइवर है। सोमवार की रात करीब साढ़े आठ बजे वह सहारनपुर में बस अड्डे पर था। इसी दौरान उसके पास करीब 45 वर्षीय एक व्यक्ति आया और उसकी कार बिलासपुर के लिए बुक की। 1800 रुपए किराया तय हुआ। 200 रुपए उसने मौके पर दे दिए और बाकी बिलासपुर पहुंचने पर चाचा से लेकर देने की बात कही। वह उसे कार में बिठाकर चल दिया। जब वह गांव भेड़थल बस अड्डा के पास पहुंचा, तो उस व्यक्ति ने देसी कट्टा दिखाकर कार रूकवाई। धमकी देकर सबूर को कार से नीचे उतार दिया और आरोपित कार लेकर बिलासपुर की ओर फरार हो गया। कार में सभी दस्तावेज व करीब पांच हजार रुपये भी थे। किसी तरह से सबूर ने जगाधरी की ओर से आ रहे एक ट्रक को रूकवाया और उसमें बैठकर ग्रीन हट ढाबा पर पहुंचा। यहां से पुलिस को सूचना दी।
डायल 112 का नहीं मिला नंबर :
सबूर ने बताया कि वारदात के बाद उसने डायल 112 का नंबर मिलाया। करीब आधे घंटे तक नंबर नहीं मिला। फिर जब ढाबा पर पहुंचा, तो यहां से किसी ने बिलासपुर थाना पुलिस को सूचना दी। इसके बाद पुलिस पहुंची। मौके पर डीएसपी आशीष चौधरी भी पहुंचे। पुलिस ने जांच पड़ताल की। सबूत जुटाने के लिए आसपास लगे सीसीटीवी को भी खंगाला।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments