Homeहरियाणापानीपतआर्य कॉलेज की महिला वॉलीबाल टीम ने इंटर स्टेट वॉलीबॉल चैंपियनशिप में...

आर्य कॉलेज की महिला वॉलीबाल टीम ने इंटर स्टेट वॉलीबॉल चैंपियनशिप में जीता रजत पदक

आज समाज डिजिटल, पानीपत:
शनिवार को आर्य कॉलेज की महिला वॉलीबाल टीम ने डीएवी पीजी कॉलेज करनाल मे आयोजित इंटर स्टेट वॉलीबॉल चैंपियनशिप में शानदार प्रदर्शन करते हुए रजत पदक जीत कर कॉलेज का नाम रोशन किया।

विद्यार्थियों को बेहतर से बेहतर सुविधा

कॉलेज प्राचार्य डॉ. जगदीश गुप्ता ने छात्राओं का कॉलेज प्रांगण में पंहुचनें पर स्वागत कर बधाई दी व उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की व साथ ही उन्होंने कॉलेज के शारीरिक शिक्षा विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ. नरेश सैनी, प्राध्यापिका मामनी सैनी को बधाई दी। प्राचार्य डॉ. जगदीश गुप्ता ने कहा कि कॉलेज का हमेशा यह प्रयास रहता है कि महाविद्यालय में विद्यार्थियों को बेहतर से बेहतर सुविधा उपल्बध करवाई जाए। प्राचार्य डॉ. जगदीश गुप्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि आर्य कॉलेज की महिला वॉलीबाल टीम ने शानदार प्रर्दशन करते हुए हिसार व रोहतक की टीम को हराकर रजत पदक हासिल किया। यह प्रतियोगिता 20 से 23 सितंबर तक आयोजित करवाई गई। चैंपियनशिप का आयोजन उच्च शिक्षा विभाग, हरियाणा की ओर से करवाया गया था। इस चैंपियनशिप में प्रदेशभर की वालीवाल टीमों ने हिस्सा लिया। महाविद्यालय की टीम में कुमारी मनीषा (कैप्टन), कीर्ति, शिवानी, अनु, रिंकु, ट्विकल, अक्षिति, जानवी, शैली ने शानदार प्रर्दशन किया। महाविद्यालय की टीम को मेडल, प्रमाणपत्र व 15 हजार का चेक देकर सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर सभी स्टॉफ सदस्य मौजूद रहे

अवसर पर डॉ. नरेश सैनी, प्राध्यापिका मामनी सैनी, प्रो. विजय सिंह, रवि कादियान, सुधांशु प्रभाकर समेत सभी स्टॉफ सदस्य मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें: केन्द्रीय स्वास्थ्य मन्त्री डॉ. मनसुख मंडावीय ने आयुष्मान भारत योजना के लाभार्थी से की बात

ये भी पढ़ें: पाइट एलुमनी एसोसिएशन के अध्‍यक्ष बने हर्षित कक्‍कड़

ये भी पढ़ें:  विश्व फार्मासिस्ट दिवस पर गीता इंस्टिट्यूट फार्मेसी में हुआ कार्यक्रम का आयोजन

ये भी पढ़ें:   आर्य कॉलेज में हुआ ओरिएंटेशन कार्यक्रम का आयोजन

 Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular