HomeहरियाणापानीपतWatchman Opened Fire on Young Man: चौकीदार ने युवक पर चलाई गोली

Watchman Opened Fire on Young Man: चौकीदार ने युवक पर चलाई गोली

आज समाज डिजिटल, पानीपत:
Watchman Opened Fire on Young Man: शहर के अमर भवन चौक स्थित संत गुरुद्वारा के सामने वाली गली में चौकीदारी की स्थानीय युवक के साथ हुई आपसी कहासुनी हो गई,  इस दौरान चौकीदार ने अपने पिस्तौल से एक गोली युवक को मार दी। युवक के पैर में गोली लगने से वह गंभीर रुप से घायल हो गया। गोली चलने की आवाज सुनकर मौके पर लोगों की और भीड़ गई। घायल को तुरंत सिविल अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसकी हालत गंभीर होते देख उसे रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया। वहीं, लोगों ने किसी तरह आरोपी चौकीदार को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया है। किला थाना पुलिस मामले की आगामी कार्रवाई कर रही है।

युवकों के साथ बैठकर शराब पीता था चौकीदार

जानकारी देते हुए दीपक (33) ने बताया कि वह अमर भवन चौक के पास रहता है। गुरुवार रात वह अपने बेटे को स्कूटी पर घूमाने गया था। बच्चे को घूमाकर जब वह वापिस आया तो गली में एक दुकान के बाहर चौकीदार बैठा हुआ था। उसके पास में दो अन्य युवक भी बैठे हुए थे। दीपक उनके पास रुका और चौकीदार बातचीत करते हुए कहा कि चाचा आजकल रात को गली में आप कई तरह के संदिग्ध लोगों को साथ लेकर बैठते हो और उनके साथ शराब भी पीते हो। यह ठीक नहीं है। इससे हम सभी लोग असहज महसूस करते हैं। इस बात पर चौकीदार ने दीपक के साथ गाली-गलौज की और कहा कि यहां से चला जा, नहीं तो तूझे देख लूंगा।

गोली चलाकर चौकीदार मौके से फरार

दीपक ने कहा कि वह अपने बच्चे को घर छोड़कर वापिस आ रहा है। देख लेना, क्या देखोगे। दीपक बच्चे को छोड़कर वापिस आया और चौकीदार को कहा कि चाचा मैं आ गया, देख ले क्या देखेगा। इसके बाद चौकीदार ने फिर से गाली-गलौज करते हुए पिस्तौल निकाली और दीपक पर चला दी। गोली मारने के बाद लोगों की भीड़ इक्ट्‌ठा हो गई। लोगों की भीड़ इक्ट्‌ठा देख आरोपी चौकीदार मौके से भाग निकला। जिसका लोगों ने पीछा किया। पीछा करने के दौरान तीन-चार युवाओं का एक ग्रुप चौकीदार के नजदीक पहुंचे तो चौकीदार ने उनकी तरफ भी गोली चलाई। मगर गनीमत रही कि यह फायर मिस हो गया और तत्पर्रता दिखाते हुए आरोपी को लोगों ने काबू कर लिया। इसके बाद पुलिस को सूचित कर मौके पर बुलाया गया व आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया गया।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular