Homeहरियाणापानीपतहथियार ले घर में घुसे बदमाश: बोले- हम तेरे बेटे को मारने...

हथियार ले घर में घुसे बदमाश: बोले- हम तेरे बेटे को मारने आए हैं The Miscreants Entered The House With Weapons

आज समाज डिजिटल, समालखा-पानीपत:
The Miscreants Entered The House With Weapons : पानीपत जिले में समालखा कस्बे के गांव चुलकाना के एक युवक के साथ गांव के ही दो बदमाशों की कहासुनी हो गई थी। इस कहासुनी का मौके पर ही निपटारा हो गया था, लेकिन बदमाश इसी बात की रंजिश रखे थे। बदमाश युवक के घर में हथियारों से लैस होकर घुसे और घर में बैठे युवक के पिता से उसके बेटे के बारे में पूछने लगे। बदमाशों ने कहा कि हम हत्यारे हैं, तेरे बेटे को पुरानी रंजिश के चलते मारने आए हैं।

बेटा नहीं था घर पर The Miscreants Entered The House With Weapons

गनीमत रही कि उस समय बेटा घर पर नहीं था। इसके बाद बदमाश जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। डरे सहमे पिता ने पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर दो नामजद आरोपियों पर आईपीसी की धारा 323, 452, 506, 34 के तहत केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

एक के हाथ में था चाकू The Miscreants Entered The House With Weapons

समालखा थाना पुलिस को दी शिकायत में दिलबाग ने बताया कि वह गांव चुलकाना का रहने वाला है। उसके लड़के आदेश की काफी पहले विक्की उर्फ गोंडर व अमित उर्फ गंजा के साथ कहासुनी हो गई थी, जिसका उसी वक्त निपटारा हो गया था। लेकिन आरोपी उसी बात की रंजिश रखते हुए 6 जनवरी की रात सवा 8 बजे उनके घर में घुस गए।

आदेश को सबक सिखाने आए थे बदमाश The Miscreants Entered The House With Weapons

घर में घुसने के बाद आरोपियों ने आदेश के बारे में पूछा। आदेश के बारे में पूछते हुए बदमाशों ने कहा कि वे आज उसे सबक सिखाएंगे। बदमाश विक्की के हाथ में छुरा था। इसी बीच विक्की ने अमित को हथियार निकालने के बारे में कहा। दिलबाग ने उन दोनों से काफी मिन्नतें की। इसके बाद बदमाश बोले की हम हत्यारे हैं, आज तो तेरा बेटा घर पर नहीं है, इसलिए वह बच गया। उसे फिर कभी जान से मार देंगे। बदमाश धमकी देने के बाद मौके से फरार हो गए।

The Miscreants Entered The House With Weapons

READ ALSO : Relief From Pollution Due To Rain : बारिश के कारण प्रदूषण से राहत, सोनीपत की हवा भी साफ

READ ALSO : Anganwadi Workers Update यूनियन प्रतिनिधि मंडल की प्रधान सचिव से चंडीगढ़ में 10 को होगी वार्ता

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments