Homeहरियाणापानीपतठेकेदार का 4.22 लाख का कैश चोरी कर हुआ फरार

ठेकेदार का 4.22 लाख का कैश चोरी कर हुआ फरार

आज समाज डिजिटल, पानीपत:
शहर के गांव निंबरी में एक ठेकेदार का 4.22 लाख का कैश चोरी हो गया। दरअसल, ठेकेदार एक कंपनी में काम करता है। जहां काम करने के लिए 10 दिन पहले ही उसके गांव से दोस्त आया था।

आरोपी की तलाश

उसने ठेकेदार के पास रुपए देखे और चुरा कर फरार हो गया। वह फरार होता हुआ एक CCTV में कैद हो गया है। मामले की शिकायत ठेकेदार ने पुलिस को दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। चांदनीबाग थाना पुलिस को दी शिकायत में विनोद पंडित ने बताया कि वह मूल रुप से जिला दरबंगा का रहने वाला है। हाल में वह गांव निंबरी में किराए के मकान में रहता है। वह एक कंपनी में ठेकेदारी करता है।

चोरी कर रंजीत हुआ फरार

उसके पास करीब 10 दिन पहले उसके गांव का रंजीत साहनी काम करने के लिए आया था। वह उसके साथ उसी के कमरे पर रहता था। कमरे पर गोविंद कुमार निवासी गांव कोहावा जगदीशपुर भी साथ में रहता था। करीब चार-पांच दिनों से रंजीत उसके साथ सुताना स्थित उसकी कंपनी में जा रहा था। 7 सितंबर को भी गया था। कंपनी मालिक नीलकमल ने लेबर को देने के लिए 4 लाख 96 हजार 190 रुपए दिए थे। जिनमें से 74 हजार 190 रुपए की पेमेंट उसने कुछ लेबरों को वहीं पर कर दी। बाकी बचे 4 लाख 22 हजार की नकदी वह अपने साथ रंजीत के साथ कमरे पर ले आया। रात करीब 11 बजे तीनों कमरे पर सो गए थे। अगली सुबह 6 बजे जब वह उठा तो देखा कि कमरे का दरवाजा खुला हुआ है। कमरे में रंजीत भी नहीं है। चेक किया तो पता लगा कि कमरे में रखी 4 लाख 22 हजार की नकदी भी नहीं थी। उक्त चोरी कर रंजीत फरार हुआ है।

ये भी पढ़ें : पूर्व खंड शिक्षा अधिकारी आर.पी. कौशिक को मातृ शोक

ये भी पढ़ें : मुख्य सचिव संजीव कौशल ने प्रदेश के उपायुक्तों के साथ की वीडियो कॉन्फ्रैंस\

ये भी पढ़ें : मुख्यमंत्री राहत कोष से अब ऑनलाइन मिल सकेगी मदद : डीसी राहुल हुड्डा

ये भी पढ़ें : जिले में दिखा रोडवेज का चक्का जाम का असर, नहीं मिली बसें

 Connect With Us: Twitter Facebook

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular