Homeहरियाणापानीपतशिक्षक सम्मान के साथ समिति ने मनाया स्थापना दिवस

शिक्षक सम्मान के साथ समिति ने मनाया स्थापना दिवस

अनुरेखा लांबरा, पानीपत:
रविवार को नारी तू नारायणी उत्थान समिति ने अपने सातवें स्थापना दिवस और शिक्षक दिवस पर सम्मान समारोह का आयोजन आर्य वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय पानीपत में किया। इसमें बतौर मुख्य अतिथि समाज सेवी हरपाल ढांडा, एडीसी वीणा हुड्डा और चांद भाटिया ने शिरकत की। कार्यक्रम की अध्यक्षता स्कूल प्राचार्य मनीष घनघस ने की।

61 अध्यापकों को शिक्षा रत्न अवार्ड

कार्यक्रम में प्रदेश के अलग अलग जिलों के स्कूलों से 61 अध्यापकों को शिक्षा रत्न अवार्ड 2022 से नवाजा गया। उन्होंने शिक्षा के साथ साथ सामाजिक कार्यों में अहम भूमिका निभाई है। समिति की अध्यक्ष सविता आर्य ने अतिथियों का स्वागत किया और समिति द्वारा सात वर्षो में किए गए कार्यों के बारे में बताया। ढांडा ने समिति के सभी सदस्यों की तारीफ करते हुए कहा कि पूरी टीम सविता आर्य की असली ताकत है। सभी शिक्षकों को बधाई देते हुए कहा कि माता पिता के बाद शिक्षक ही है जो बच्चों को संस्कारवान बना सकते हैं।

7 सालों से हो रहा ये सम्मान

मंच संचालन अमृत कौर और नीता रानी ने किया। सविता आर्य ने कार्यो की जानकारी देते हुए बताया कि हमारी समिति पिछले सात वर्षों से हर वर्ष स्थापना दिवस पर सम्मान समारोह करती आई है जैसे जनवरी में बेटी बचाओ की वर्ष गांठ पर होनहार बेटियों को सम्मानित करना और मार्च में शसक्त महिलाओं को सम्मानित करके उनका हौसला बढ़ाना हो। नारी तू नारायणी उत्थान समिति समय समय पर समाज हित मे कार्य करने वाली विभूतियों को सम्मानित करके उनमे नई ऊर्जा भरकर उनका हौसला बढ़ाने का कार्य करती आई है। सम्मानित समारोह में शिक्षा के साथ साथ अपने समाजिक कार्यों में उत्कृष्ट कार्य करने वाली विभूतियां को हर वर्ष सम्मानित किया जाता है। इस वर्ष देश और विदेश में नाम रोशन करने वाले खिलाड़ियों को भी सम्मानित किया गया।

ये भी पढ़ें : ठेके में पेट्रोल डालकर आग लगाने के मामले मे एक ओर आरोपित गिरफ्तार

ये भी पढ़ें : मुख्यमंत्री ने करनाल को दी सौगात 343 करोड़ की 16 विकासात्मक परियोजनाओं का किया उद्घाटन और शिलान्यास

ये भी पढ़ें : सरकारी प्रोजेक्ट्स में पारदर्शिता और जवाबदेही के लिए मनोहर सरकार का बड़ा कदम

Connect With Us: Twitter Facebook

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular