Homeहरियाणापानीपतअंसल एपीआई मे हो रहे घोटालों के खिलाफ टीम आवाज सोसाइटी 16...

अंसल एपीआई मे हो रहे घोटालों के खिलाफ टीम आवाज सोसाइटी 16 सितंबर के धरने का समर्थन करती है: अजय सिंगला

आज समाज डिजिटल, पानीपत : 

  • अंसल एपीआई की बढी मुसीबतें, शहर की प्रमुख संस्थाएं भी आई बिल्डर्स व डीटीपी विभाग के विरोध में।

अंसल एपीआई मालिको, प्रबंधको व डीटीपी विभाग की मिलीभगत से यूडी लैंड को बेचे जाने व सरकार को करोड़ो का चुना लगाए जाने के मामले को लेकर भ्रष्टाचार के खिलाफ लंबे समय से लड़ाई लड़ती आ रही टीम आवाज सोसाइटी ने खुले रूप से अंसल मालिकों अंसल और डीटीपी विभाग को कटघरे में खड़ा करते हुए 16 सितंबर को जन आवाज सोसायटी द्वारा रखे जा रहे धरने का खुला समर्थन किया है।

अध्यक्ष अजय सिंगला ने अंसल मालिको पर आरोप लगाये

टीम आवाज सोसाइटी के अध्यक्ष अजय सिंगला ने कहा कि यूडी लैंड वह स्थान होता है जो की उस कालोनी मे रहने वाले नागरिकों के लिए विभिन्न सहूलियतों व सेवाओ के लिए किसी भी कालोनाइजर द्वारा रिजर्व होता है तथा उसे किसी अन्य कार्य के लिए प्रयोग नहीं किया जा सकता, लेकिन अंसल मालिको ने विभाग की मिलीभगत से उस एरिया को छोटे छोटे प्लाट मे विभाजित कर बेच दिया है, यहाँ तक की पार्को की भूमि को भी बेच दिया गया है।

टीम आवाज सोसाइटी जन आंदोलन का समर्थन करेगी

जिससे न केवल सरकार को करोड़ो के राजस्व का नुकसान हुआ है अपितु अंसल मे रहने वाले नागरिकों के अधिकारो का भी हनन किया गया है। उन्होंने कहा कि जिस जनहित के लिए प्रयोग की गई भूमियों की जानकारी डीटीपी और शहरी विकास प्राधिकरण विभाग को करनी होती है उसकी सूचनाएं अगर आम नागरिक विरोध स्वरूप देगा तो इसका मतलब सीधा सा है कि विभाग के अधिकारी और बिल्डर्स मिलीभगत के तहत सरकार को चूना लगाने एवं आम आदमी के प्रयोग में आने वाली जगहों को खत्म कर उसमें प्लाटिंग कर आम जनता के साथ कुठाराघात करके सरकार को भी भारी नुकसान पहुंचाने का कार्य करते हैं। उन्होंने कहा कि टीम आवाज सोसाइटी, जन आवाज सोसाइटी के अध्यक्ष जोगिंदर स्वामी के नेतृत्व मे चलाये जा रहे जन आंदोलन का पूरी तरह से समर्थन करती है तथा मांग करती है की अंसल के मालिको, प्रबन्धको व डीटीपी विभाग के अधिकारियों के विरुद्ध तुरंत एफ़आईआर दर्ज कर इस मामले की सीबीआई जांच करवाई जाये तथा इस भूमि मे अभी तक जो भी रजिस्ट्रियाँ की गयी है उन्हे तुरंत प्रभाव से रद्द किया जाये। अगर इस घोटाले की जांच सही तरीके से करवाई गयी तो इसमे बड़े बड़े नौकरशाहों की संलिप्तता मिलेगी। उन्होंने 16 सितंबर सुबह 10 बजे डीटीपी कार्यालय में रखे गए धरने में सभी साथियों से पहुंचने का अनुरोध किया।

ये भी पढ़ें : रात को ट्यूबेलों से सामान चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार

ये भी पढ़ें : पोषण माह के तहत गांव कुंजपुरा में जागरूकता कार्यक्रम आयोजित

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular