HomeहरियाणापानीपतStudent Shot Dead: कुख्यात गैंगस्टर ने 12वीं के छात्र की गोली मारकर...

Student Shot Dead: कुख्यात गैंगस्टर ने 12वीं के छात्र की गोली मारकर की हत्या

आज समाज डिजिटल, पानीपतः
Student Shot Dead: पानीपत जिले में कुख्यात गैंगस्टर ने 12वीं कक्षा में पढ़ने वाले 17 वर्षीय छात्र की गोली मारकर बेरहमी से हत्या कर दी। दरअसल मृतक छात्र शादी समारोह में शामिल होने के लिए गया था। जहां आरोपी गैंगस्टर जीते ने चिराग को मौत की नींद सुला दिया। मिली जानकारी के अनुसार पानपीत के आजाद नगर में 17 वर्षीय छात्र चिराग अपने दोस्त सुमित के साथ कॉलोनी में ही एक शादी समारोह में शामिल हुआ था।

माता-पिता की इकलौती संतान था चिराग

जहां जींद के पिल्लूखेड़ा का रहने वाला जीते अपने भांजे के साथ विवाह में पहुंचा था। जब देर रात सभी लोग शराब पी रहे थे, तो चिराग ने कहा कि वह अपने घर जाना चाहता है। जिसके बाद बदमाश जीते ने चिराग को पकड़ कर वहां बैठा लिया। थोड़ी देर बाद मौका पाकर चिराग वहां से उठकर चल पड़ा और बाहर सड़क पर अपने घर जा रहा था। इसी दौरान गैंगस्टर जीते ने सड़क पर अपनी सनक दिखाते हुए चिराग को गोली मार दी। गोली लगने से चिराग की मौके पर ही मौत हो गई। चिराग अपने माता-पिता की इकलौती संतान थी।

वारदात को अंजाम देकर गैंगस्टर मौके से फरार

वारदात को अंजाम देने के बाद गैंगस्टर मौके से फरार हो गया और शादी समारोह में शामिल अन्य लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर चिराग को अस्पताल भिजवाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गैंगस्टर जीते के ऊपर पहले भी हत्या और हत्या की कोशिश करने के कई मामले दर्ज हैं। फिलहाल चिराग के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल के शव गृह में रखवाया दिया है। वहीं परिजनों की शिकायत पर जीते और उसके भांजे पर धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular